नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। दिल्ली स्किल एंड एंटरप्रेन्योरशिप यूनिवर्सिटी, (Delhi Skill and Entrepreneurship University, DSEU) ने जूनियर असिस्टेंट और सीनियर असिस्टेंट सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। DSEU इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से ग्रुप बी और सी के कुल 51 पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा है। इनमें जूनियर असिस्टेंट/ ऑफिस असिस्टेंट के 42, सीनियर असिस्टेंट के 3 और प्रोगाम ऑफिसर के 4 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं ऑफिस सुपरिटेंडेंट के 2 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। वहीं इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख आज यानि 20 दिसंबर, 2021 को है। आवेदक इस बात का ध्यान रखें कि लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसलिए समय रहते आवेदन कर दें।  

ये हैं महत्वपूर्ण तिथियां 

  • ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि - 05 दिसंबर 2021
  • ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि - 20 दिसंबर 2021

जूनियर असिस्टेंट के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 35 साल होनी चाहिए। इसके अलावा, सीनियर असिस्टेंट के पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु 40 साल होनी चाहिए। वहीं प्रोगाम ऑफिसर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 40 साल होना चाहिए। इसके अलावा आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।

ऐसे में, जो उम्मीदवार विभिन्न पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे दिल्ली स्किल एंड एंटरप्रेन्योरशिप यूनिवर्सिटी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, ऑफिशियल वेबसाइट पर शैक्षिक योग्यता की जांच कर सकते हैं। वहीं इन पदों पर आवेदन शुल्क सामान्य वर्ग के लिए 500 रुपये और अन्य के लिए 250 रुपये का शुल्क देना होगा।शुल्क ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जाना चाहिए। इसके अलावा, किसी अन्य माध्यम से शुल्क स्वीकार नहीं किया जाएगा। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि ऑनलाइन भरा हुआ आवेदन उचित माध्यम से फॉर्म भरकर निम्न ओएसडी (भर्ती), कमरा नंबर 312, तीसरी मंजिल, दिल्ली स्किल एंड एंटरप्रेन्योरशिप यूनिवर्सिटी, इंटीग्रेटेड इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी कॉम्प्लेक्स, सेक्टर - 9, द्वारका, नई दिल्ली - 110077 पते पर भेजना होगा।

Edited By: Nandini Dubey