DDU Recruitment 2020: दिल्ली में स्थित दीन दयाल उपाध्याय (DDU) हॉस्पिटल ने विभिन्न विभागों में सीनियर रेजिंडेट के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इसके तहत कुल 51 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का सेलेक्शन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। इन भर्तियों में जनरल सर्जरी- 10, ऐनेस्थेसिया- 9, ओब्स एंड गायनी- 9, पीडियाट्रिक्स- 8, रेडियोलॉजी - 8, मेडिसिन- 5, साइकेट्री- 1 फॉरेंसिक साइंस -1 के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

सीनियर रेजिंडेट की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 37 साल से अधिक नहीं होना चाहिए। वहीं एससी / एसटी उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा में 05 वर्ष की छूट दी गई है। इसके अलावा चाचा नेहरू बाल चिकित्सालय (CNBC), दिल्ली ने भी सीनियर रेजिंडेट के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। यह भर्तियां एडहॉक आधार पर की जाएंगी। यहां भी उम्मीदवारों का सेलेक्शन इंटरव्यू के माध्यम से होगा। ऐसे में इच्छुक उम्मीदवार 23 मई 2020 को आयोजित किये जाने वाले वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा।इंटरव्यू का आयोजन सम्मेलन हॉल, चाचा नेहरू बाल चिकत्सालय, गीता कॉलोनी, दिल्ली -110031 में सुबह 9 बजे से किया जाएगा।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन:

इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास पीजी और डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा

“उम्मीदवार के पास DMC का रजिर्स्टेशन होना अनिवार्य है।

इंटरव्यू के लिए यहां पहुंचना होगा

उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल के एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक, फर्स्ट फ्लोर पर पहुंचना होगा। इंटरव्यू का आयोजन 26 और 27 मई 2020 को सुबह 9:30 बजे से 11:30 बजे तक आयोजित किया जाएगा।

इन डॉक्यूमेंट्स को साथ लेकर जाएं

उम्मीदवारों को इंटरव्यू के दौरान अपने साथ आवेदन पत्र, 02 पासपोर्ट आकार के फोटो, दसवींऔर सीनियर सेकेंडरी सर्टिफिकेट, एमबीबीएस डिग्री और मार्क शीट, एमडी,डीएनबी, डिप्लोमा सहित मार्कशीट होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवारों के पास प्रमाण पत्र, निवास प्रमाण और डीएमसी प्रमाणपत्र, अनुभव (यदि कोई हो) लेकर पहुंचना होगा।

Posted By: Nandini Dubey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस