Move to Jagran APP

CRPF Recruitment: केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल में 2439 पैरामेडिकल स्टाफ की भर्ती, वॉक-इन-इंटरव्यू 13 सितंबर से

CRPF Recruitment 2021 केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार पैरामेडिकल स्टाफ की कुल 2439 रिक्तियों के लिए उम्मीदवारों के चयन हेतु वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन 13 सितंबर से 15 सितंबर 2021 तक सीआरपीएफ द्वारा किया जाना है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Fri, 13 Aug 2021 09:52 AM (IST)Updated: Fri, 13 Aug 2021 09:52 AM (IST)
इस वॉक-इन-इंटरव्यू में सीएपीएफ और सशस्त्र बलों के सेवानिवृत पुरुष एवं महिला कर्मचारी भाग ले सकते हैं।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। CRPF Recruitment 2021: सीआरपीएफ में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने देश भर में स्थित विभिन्न सीएपीएफ अस्पतालों में संविदा के आधार पर पैरामेडिकल स्टाफ की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। सीआरपीएफ द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार पैरामेडिकल स्टाफ की कुल 2439 रिक्तियों के लिए उम्मीदवारों के चयन हेतु वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन 13 सितंबर से 15 सितंबर 2021 तक किया जाना है। इस वॉक-इन-इंटरव्यू में सीएपीएफ और सशस्त्र बलों के सेवानिवृत पुरुष एवं महिला कर्मचारी भाग ले सकते हैं, बशर्ते वे सीआरपीएफ द्वारा निर्धारिय योग्यता मानदंडों को पूरा करते हों।

loksabha election banner

सीआरपीएफ द्वारा पैरामेडिकल स्टाफ भर्ती के लिए जारी अधिसूचना के अनुसार सीएपीएफ, एआर और आर्म्ड फोर्सेस के सेवानिवृत्त कर्मचारी जिनकी आयु 62 वर्ष से कम है, उन्हें ही सीएपीएफ एवं एआर में पैरामेडिकल कैडर की ड्यूटी के लिए एक वर्ष के लिए तैनाती दी जाएगी। योग्यता मानदंडों से सम्बन्धित अधिक विवरण के लिए भर्ती अधिसूचना देखें।

इस लिंक से देखें अधिसूचना

ऐसे करें आवेदन

सीआरपीएफ पैरामेडिकल स्टाफ की भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित तिथि और समय पर साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं। उम्मीदवारों को अपने साथ अपने सभी मूल और प्रासंगिक डॉक्यूमेंट्स के साथ-साथ उनकी फोटो कॉपी (सेवानिवृत्ति प्रमाण पत्र / पीपीओ, डिग्री, आयु प्रमाण और अनुभव प्रमाण पत्र आदि) साथ ले जानी होगी। इसके अतिरिक्त उम्मीदवारों को सादे कागज पर अपने सभी विवरणों वाला आवेदन साथ में ले जाना होगा। आवेदन में आवेदित पद का नाम भरना होगा और हाल का लिया गया 3 पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ भी साथ ले जाना होगा।

यह भी पढ़ें - युवा दिवस पर करें इन 38,000+ सरकारी नौकरियों के लिए आवेदन, देखें नोटिफिकेशन और करें ऑनलाइन अप्लाई

यह भी पढ़ें - SSC GD Constable 2021: केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों में 25000 से ज्यादा पदों की भर्ती, आवेदन 31 अगस्त तक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.