Move to Jagran APP

BHEL Recruitment 2024: इंजीनियर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, 31 मार्च तक है आवेदन का मौका, पढ़ें अन्य डिटेल

इन सभी पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा अलग-अलग है और इसलिए कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे अप्लाई करने से पहले एक बार योग्यता और आयु सीमा की अच्छी तरह जांच कर लें और फिर अप्लाई करें क्योंकि अगर आवेदक कोई भी पात्रता नियमों को पूरा नहीं करता है तो फिर उसका एप्लीकेशन फॉर्म मान्य नहीं होगा।

By Nandini Dubey Edited By: Nandini Dubey Published: Thu, 28 Mar 2024 02:53 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 02:53 PM (IST)
BHEL Recruitment 2024: इंजीनियर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, 31 मार्च तक है आवेदन का मौका, पढ़ें अन्य डिटेल
BHEL Recruitment 2024: इंजीनियर सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, 31 मार्च तक है आवेदन का मौका, पढ़ें अन्य डिटेल

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (बीएचईएल) ने सीनियर इंजीनियर, डिप्टी मेनेजर और सीनियर मैनेजर के पदों पर भर्ती निकाली है। इस संबंध में BHEL की ओर से जारी ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार, कुल 33 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं। इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे 31 मार्च, 20224 तक आवेदन कर दें। अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसलिए कैंडिडेट्स इस बात का खासतौर पर ध्यान रखें। अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://www.bhel.com/recruitment पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म भरना होगा।

loksabha election banner

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक  

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड की ओर से जारी सूचना के अनुसार, कुल पदों में से सीनियर इंजीनियर के 19, डिप्टी मैनेजर के 10 और सीनियर मैनेजर के 4 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन सभी पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा अलग-अलग है और इसलिए कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे अप्लाई करने से पहले एक बार योग्यता और आयु सीमा की अच्छी तरह जांच कर लें और फिर अप्लाई करें, क्योंकि अगर आवेदक कोई भी पात्रता नियमों को पूरा नहीं करता है तो फिर उसका एप्लीकेशन फॉर्म मान्य नहीं होगा।

BHEL Engineer Recruitment 2024: ये होगी सैलरी

सीनियर इंजीनियर- 70,000-2,00,000 रुपये

डिप्टी मैनेजर- 80,000-2,20,000 रुपये

सीनियर मैनेजर-1,00,000-2,60,000 रुपये

BHEL Engineer Recruitment 2024: भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड इंजीनियर भर्ती के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

सबसे पहले कैंडिडेट्स को को आधिकारिक वेबसाइट https://ednnet.bhel.in पर जाना होगा। अब,होमपेज पर BHEL भर्ती 2024 लिंक पर क्लिक करें। आवश्यक विवरण प्रदान करें। आवेदन पत्र जमा करें। आवश्यक दस्तावेज जमा करें। अब भविष्य के संदर्भ के लिए उसका प्रिंटआउट अपने पास रखें।

यह भी पढ़ें: इस राज्य के ऐडेड कॉलेजो में हो रही है 786 लेक्चरर की भर्ती, आवेदन के लिए NET अनिवार्य नहीं, आवेदन 19 अप्रैल तक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.