AIIMS Bhopal Result 2021: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (All India Institute of Medical Sciences,AIIMS) बठिंडा ने सीनियर और जूनियर रेजिडेंट ( Senior and Junior Resident) के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। एम्स ने इस संबंध में आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके अनुसार, ‘एम्स बठिंडा ने जूनियर और सीनियर रेजिडेंट के पदों पर नियुक्तियां निकाली है। इन पदों पर उम्मीदवारों का सेलेक्शन इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। ऐसे में इंटरव्यू के लिए उम्मीदवार कल यानी कि 5 मई, 2021 को साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना होगा। उम्मीदवार ध्यान दें कि सभी शैक्षणिक दस्तावेजों को लेकर इंटरव्यू के लिए पहुंचना होगा।

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक

AIIMS, बठिंडा की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक सीनियर और जूनियर रेजिडेंट के कुल 40 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इनमें जनरल मेडिसिन, एनेस्थीसिया, पल्मोनरी मेडिसिन, रेडियोलॉजी, पीडियाट्रिक्स और माइक्रोबायोलॉजी में सीनियर रेजिडेंट्स की नियुक्तियां की जाएगी। इसके अलावा उम्मीदवार एक और बात का विशेष तौर पर ध्यान रखें कि अप्लाई करते वक्त आधिकारिक सूचना को अच्छी तरह से पढ़ लें, क्योंकि अगर आवेदन पत्र में कहीं कोई गड़बड़ी रह गई तो आवेदन पत्र को रिजेक्ट कर दिया जाएगा।  

वैकेंसी डिटेल्स

सीनियर रेजिडेंट्स- 20 ( यूआर-09, ओबीसी -05, एससी-03, एसटी-01, ईडब्लूएस-02)

जूनियर रेजिडेंट्स- 20 ( यूआर-09, ओबीसी -05, एससी-03, एसटी-01, ईडब्लूएस-02)

यहां जानें पूरी डिटेल

एम्स बठिंडा की ओर से निकाले गए विभिन्न पदों पर वैकेंसी से जुड़ी पात्र योग्यता, अनुभव सहित अन्य डिटेल्स के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट http://aiimsbathinda.edu.in/RecruitmentDetail.aspx पर जाकर डिटेल्स चेक कर सकते हैं।

11 बजे होगा इंटरव्यू

वॉक-इन-इंटरव्यू 05 मई, 2021 को सुबह 11:00 बजे आयुष भवन, एम्स, बठिंडा में आयोजित किया जाएगा। उम्मीदवारों के लिए रिपोर्टिंग समय सुबह 09:00 से सुबह 11:00 बजे तक का है। उम्मीदवार समय का विशेष रूप से ध्यान रखें, क्योंकि देरी होने पर अभ्यर्थियों को हॉल में एंट्री नहीं दी जाएगी।

AIIMS Bhopal Result 2021: ये होगी सैलरी

सीनियर रेजिडेंट- 67,700

जूनियर रेजिडेंट- 56,100

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021