Move to Jagran APP

AIIMS Faculty Recruitment 2022: एम्स जोधपुर ने फैकल्टी के पदों पर निकाली भर्ती, पढ़ें वैकेंसी से जुड़ी फुल अपडेट

AIIMS Faculty Recruitment 2022 एम्स जोधपुर की ओर से जारी सूचना के अनुसार इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार ध्यान दें कि विभिन्न पदों के लिए एजुकेशन क्वालिफिकेशन अलग-अलग है। इसलिए आवेदन पत्र को ठीक ढंग से पढ़ने के बाद आवेदन करें।

By JagranEdited By: Nandini DubeyPublished: Sat, 24 Sep 2022 03:49 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 04:10 PM (IST)
AIIMS Faculty Recruitment 2022: एम्स जोधपुर ने फैकल्टी के पदों पर निकाली भर्ती, पढ़ें वैकेंसी से जुड़ी फुल अपडेट
एम्स जोधपुर ने फैकल्टी के पदों पर भर्ती निकाली है।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। AIIMS Faculty Recruitment 2022: एम्स जोधपुर ने फैकल्टी के पदों पर भर्ती निकाली है। ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइसेज (AIIMS) जोधपुर विभिन्न डिपार्टमेंट में फैकल्टी के कुल 72 पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा है। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट aiimsjodhpur.edu.in पर जाकर पूरा नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं। 

loksabha election banner

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

यह भी पढ़ें: AIIMS Patna Faculty Recruitment 2022: एम्स पटना ने फैकल्टी के 173 पदों पर निकली है वैकेंसी, 26 सितंबर तक करें अप्लाई

यह भी पढ़ें: IOCL Apprentice Recruitment 2022: ट्रेंड अप्रेंटिस के 1535 पदों पर निकली भर्ती, जानें एजुकेशन क्वालिफिकेशन

एम्स जोधपुर की ओर से जारी सूचना के अनुसार, कुल पदों में प्रोफेसर के 31, एडिशनल प्रोफेशन के 08 और एसोसिएट प्रोफेसर के 08 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं एसोसिएट प्रोफेसर के 20 और असिस्टेंट प्रोफेसर के 13 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार आधिाकरिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन में संबंधित पदों के लिए एजुकेशन क्वालिफिकेशन की जांच कर सकते हैं। प्रोफेसर / एडिशनल प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 58 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा, एसोसिएट प्रोफेसर / असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर अप्लाई करने वाले अभ्यर्थी की आयु 50 (पचास) वर्ष से अधिक नहीं नहीं होनी चाहिए। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारोंं को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी।  भर्ती के लिए कट ऑफ तिथि, आवेदन की अंतिम तिथि सहित अन्य संबंधित जानकारी एम्स, जोधपुर की आधिकारिक वेबसाइट पर सूचित किया जाएगा। उम्मीदवार इस नियुक्ति से जुड़ी अहम डेट जल्द ही वेबसाइट पर जारी की जाएगी।  

ये होगी फीस

आधिकारिक सूचना के अनुसार, सामान्य (यूआर) / ओबीसी / ईडब्ल्यूएस उम्मीदवार के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 3,000 (केवल तीन हजार रुपये) का शुल्क देना होगा। वहीं अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/महिला/ दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए 200 रुपये (केवल दो सौ रुपये) देना होगा। इस भर्ती प्रक्रिया से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को एम्स जोधपुर की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.