जागरण संवाददाता, करनाल : स्वतंत्रता दिवस समारोह के चलते पुलिस ने जिला भर में सुरक्षा के चाक-चौबंद प्रबंध किए हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस जवानों की निगाहें टिकी हैं। जिले भर में सुरक्षा की कमान 325 जवानों को सौंपी गई है, जिनमें सबसे अधिक तैनाती असंध में हो रहे जिलास्तरीय समारोह के चलते की गई है। यहां तीन मुख्य जगह नाकेबंदी की गई है तो वहीं एक कंपनी को किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पुख्ता बंदोबस्त के साथ रिजर्व रखा गया है।

बता दें कि कुछ दिन से करनाल, कुरुक्षेत्र व अंबाला में आतंकी गतिविधियां सामने आई थी तो वहीं खालिस्तान समर्थक भी सक्रिय रहे हैं। खालिस्तान समर्थकों की ओर से स्वतंत्रता दिवस पर अवरोध उत्पन्न करने की धमकी दी गई है। ऐसे हालात में पुलिस पूरी तरह अलर्ट है। पिछले चार दिनों से पुलिस की टीमें लगातार जांच अभियान चलाए हुए हैं। शुक्रवार को भी देर रात तक पुलिस की टीमें होटल, ढाबे से लेकर धर्मशालाएं व अन्य सार्वजनिक स्थलों की छानबीन करती रहीं। वहीं दो दिन से रेलवे स्टेशन पर सर्च अभियान चलाया हुआ है, जहां पुलिस की टीमें प्लेटफार्म के कोने-कोने को खंगाल चुकी हैं तो यहां से आने-जाने वाली ट्रेनों की भी जांच लगातार की जा रही है।

------------

किसी भी आरोपित को नहीं बख्शेंगे : एसपी

एसपी गंगाराम पूनिया का कहना है कि स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर पुलिस पूरी तरह अलर्ट है। हर संदिग्ध की तलाशी ली जा रही है। ऐसे मौके पर गैर कानूनी गतिविधि करने पर किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा। आरोपित के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran