संवाद सूत्र, बरनाला

पुराना बाजार बरनाला में स्थित ज्योतिषाचार्य पंडित धरणी शास्त्री के आफिस में घुसकर दो लुटेरों ने पंडित धरणी शास्त्री की कनपटी पर पिस्टल रखकर 15 हजार रुपये नगदी व हाथों में पहनी सोने की दो अंगूठी लूट ली व फरार हो गए।

ज्योतिषाचार्य पंडित धरणी शास्त्री बरनाला ने बताया कि बुधवार करीब तीन बजे वह जब अपने आफिस में मौजूद थे तो बाइक पर सवार दो युवक आए व पिस्टल निकालकर उनकी कनपटी पर रख दी। उन्हें कपड़े से कुर्सी पर ही बांध दिया। लुटेरों ने उनके गल्ले में रखे करीब 15 हजार रुपये की नकदी व हाथों में पहनी दो सोने की अंगूठियां छीनकर फरार हो गए। थाना सिटी वन बरनाला के प्रभारी इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल में जुट गई है जल्द ही आरोपितों को काबू कर लिया जाएगा।

------------------- एटीएम तोड़ने वाले तीन आरोपी पंद्रह घंटे में पकड़े संवाद सूत्र, भवानीगढ़ (संगरूर)

स्थानीय नई अनाज मंडी में स्थित यैस बैंक के बाहर लगे एटीएम को लूटने की नाकामयाब कोशिश करने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने पंद्रह घंटे में हिरासत में ले लिया है। काबू किए आरोपितों से वारदात के समय इस्तेमाल किए गए उपकरण बरामद किए गए हैं। प्रेस कान्फ्रेंस दौरान डीएसपी भवानीगढ़ मोहित अग्रवाल ने बताया कि सोमवार की रात को कुछ नकाबपोश व्यक्तियों ने नई अनाज मंडी में यैस बैंक के एटीएम को लूटने की कोशिश की थी, लेकिन एटीएम मशीन में कैश न होने व नजदीकी बैंकों के सुरक्षा कर्मचारियों द्वारा शोर मचाने पर लुटेरे वहां से भाग खड़े हुए। पुलिस द्वारा अनाज मंडी में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू किया। इसके बाद जांच दौरान इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह बाजवा द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इस दौरान तीन आरोपित अर्शप्रीत सिंह उर्फ अर्शी, अमनदीप सिंह व हरविदर सिंह निवासी गांव भटीवाल को औजारों समेत गिरफ्तार किया गया है। डीएसपी ने बताया कि इनमें से हरविदर सिंह के खिलाफ पहले भी चोरी के दो मामले दर्ज किए गए हैं। आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा।

Edited By: Jagran