Move to Jagran APP

…तो अवैध संबंध के शक में हुई थी अफसाना की हत्या, मोहल्ले में युवक संग एक तस्वीर हुई थी वायरल; हत्यारा पति अब भी फरार

आठ अप्रैल को सौरभ ने अफसाना की गला घोंटकर हत्या की। नौ अप्रैल की सुबह चार बजे बच्चों को लेकर भाग गया था। 10 अप्रैल को घटना का पता चला। हत्यारोपित अभी तक फरार है। इधर पुलिस जांच में अफसाना के एक युवक से संबंध होने की बात सामने आ रही है। रविवार को पुलिस ने इस मामले में अफसाना के मकान मालिक गंगाराम मौर्या के बयान दर्ज किए।

By Deep belwal Edited By: Riya Pandey Published: Sun, 14 Apr 2024 07:35 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2024 07:35 PM (IST)
…तो अवैध संबंध के शक में हुई थी अफसाना की हत्या, मोहल्ले में युवक संग एक तस्वीर हुई थी वायरल; हत्यारा पति अब भी फरार
युवक संग फोटो वायरल होने के बाद पति ने कर दी थी अफसाना की हत्या

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। अफसाना हत्याकांड का पुलिस जल्द पर्दाफाश कर सकती है। पुलिस के हाथ कई अहम साक्ष्य लगे हैं। पुष्ट सूत्रों के अनुसार शिवरात्रि के मौके पर अफसाना उर्फ आस्था एक मंदिर में गई थी। जहां वह एक युवक से मिली। युवक ने दोनों की फोटो मोहल्ले के कुछ लोगों को शेयर कर दी थी। इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद बढ़ गया था।

loksabha election banner

आशंका है कि पति ने अवैध संबंधों के शक में ही अफसाना की गला घोंटकर हत्या की। हत्यारोपित के पकड़े जाने के बाद पुलिस इस पूरी कहानी का पटाक्षेप कर देगी।

आठ अप्रैल को पति ने गला घोंटकर कर दी थी हत्या

नीलांचल कालोनी के फेज पांच में स्थित शिवाजी कालोनी में सौरभ राज अपनी पत्नी अफसाना उर्फ आस्था व दो बेटियों के साथ रहता था। वह मूलरूप से रुद्रपुर के सुभाषनगर का रहने वाला है। आठ अप्रैल को सौरभ ने अफसाना की गला घोंटकर हत्या की।

नौ अप्रैल की सुबह चार बजे घर से बच्चों को लेकर भाग गया था। 10 अप्रैल को घटना का पता चला। हत्यारोपित अभी तक फरार है। इधर, पुलिस जांच में अफसाना के एक युवक से संबंध होने की बात सामने आ रही है। रविवार को पुलिस ने इस मामले में अफसाना के मकान मालिक गंगाराम मौर्या के बयान दर्ज किए। साथ ही एक संदिग्ध युवक से पूछताछ की। जिस युवक से पूछताछ हुई है उससे अफसाना की नजदीकियां बताई जा रही हैं।

आरोपित पति की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस व एसओजी सौरभ की तलाश में जुटी हैं। दावा किया जा रहा है हत्यारोपित की गिरेबां तक हाथ पहुंच चुके हैं। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि पुलिस हर स्थिति की जांच कर रही है। शीघ्र मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- नशे में धुत पत्नी संग की मारपीट, फिर बाहर से कुंडी लगा बच्चों संग फरार; कमरा खुला तो आ रही थी बदबू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.