Move to Jagran APP

रेहड़ी-फड़ी वालों के हक में उतरे जगदीश जग्गा

पिछले लगभग 15 दिन से थोक सब्जी मंडी में वर्षो से फड़ों पर बैठकर रोजी रोटी कमाने वालों को उजाड़ने के विरोध में भाजपा के राजपुरा हलका इंचार्ज जगदीश जग्गा भी रेहड़ी-फड़ी वालों के हक में उतर आए हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 07:39 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 07:39 PM (IST)
रेहड़ी-फड़ी वालों के हक में उतरे जगदीश जग्गा
रेहड़ी-फड़ी वालों के हक में उतरे जगदीश जग्गा

संस, राजपुरा (पटियाला) : पिछले लगभग 15 दिन से थोक सब्जी मंडी में वर्षो से फड़ों पर बैठकर रोजी रोटी कमाने वालों को उजाड़ने के विरोध में भाजपा के राजपुरा हलका इंचार्ज जगदीश जग्गा भी रेहड़ी-फड़ी वालों के हक में उतर आए हैं। मंगलवार को जग्गा ने सभी रेहड़ी-फड़ी वालों को साथ लेकर एसडीएम राजपुरा को सब्जी विक्रेता के मामलों का जल्द हल निकालने का मांग पत्र सौंपा।

loksabha election banner

इस दौरान जग्गा ने कहा कि वह रेहड़ी फड़ी वालों के साथ खड़े हैं। इनके साथ अन्याय नहीं होने देंगे। कहा कि जिस जगह पर रेहड़ी फड़ी वालों को बिठाने की बात की जा रही है, उस जगह पर गंदगी है, पानी बिजली आदि का प्रबंध नहीं है। जग्गा ने एसडीएम राजपुरा डा. संजीव कुमार से मांग की कि इन लोगों को यहां से हटाने से पहले नई जगह पर पहले शेड आदि डालकर वहां पर बिजली पानी व सफाई आदि का उचित प्रबंध करवाया जाए। जब तक उक्त जगह पर शेड आदि नहीं बन जाता उतना समय तक पहले की जगह पर फड़ी वालों को कार्य करने की इजाजत दी जाए। इस मौके पर रेहड़ी-फड़ी के प्रधान रमेश बबला ने कहा कई वर्षो से गरीब रेहड़ी-फड़ी वाले उक्त जगह पर बैठे हैं और एक दम से उक्त जगह को खाली करने के आदेश देना राजनीति से प्रेरित है। मौके पर सब्जी मंडी के प्रधान यश चावला सहित काफी संख्या में रेहड़ी फड़ी वाले मौजूद रहे। उधर, इस बारे में एसडीएम राजपुरा संजीव कुमार ने बताया कि मौके का जायजा लेकर जांच की जाएगी। जांच के बाद जो सही होगा, वही फैसला किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.