Move to Jagran APP

Kanpur News: बजरिया में शार्ट सर्किट से मकान की पहली मंजिल पर लगी आग, समय से बु़झने से टला हादसा

कानपुर के बजरिया के नाला रोड स्थित गुलाब घोसी मस्जिद के पास एक घर की पहली मंजिल में गुरुवार दोपहर शार्ट सर्किट से आग लग गई। घटना के समय परिवार घर के बाहर गया थाा। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 06:26 PM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 06:26 PM (IST)
कानपुर के बजरिया में शार्ट सर्किट से मकान में लगी आग।

कानपुर, जागरण संवाददाता। बजरिया के नाला रोड पर स्थित मकान की पहली मंजिल पर शार्ट सर्किट से आग लग गयी। घटना के समय परिवार घर के बाहर गया हुआ था। लोगों ने आग की लपटे और धुआं उठता देखकर पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। कर्नलगंज फायर स्टेशन से पहुंची एक गाड़ी ने आग पर काबू पाया।

loksabha election banner

नाला रोड स्थित गुलाब घोसी मस्जिद के पास रहने वाले अब्दुल रशीद बेग पत्नी और बेटी के साथ मकान की पहली मंजिल पर रहते हैं। गुरुवार सुबह उनकी बेटी स्कूल गयी थी जबकि पत्नी की तबीयत खराब होने के चलते अब्दुल रशीद उन्हें लेकर डाक्टर के पास दवा दिलाने के लिये गये थे।

इस दौरान कमरे की खिड़की से धुआं व आग की लपटें उठती देखकर इलाकाई लोगों ने अब्दुल रशीद के साथ पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर कर्नलगंज फायर स्टेशन की एक गाड़ी पहुंची और आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि शार्ट सर्किट से आग लगी थी गनीमत रही कि वह किचन तक नहीं पहुंची वरना सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हो सकता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.