Move to Jagran APP

RJD नेता समेत 15 के खिलाफ केस दर्ज, प्रधानमंत्री के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो हुआ था वायरल

Jharkhand News झारखंड में राष्ट्रीय जनता दल के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अवधेश सिंह यादव की मुश्किलें बढ़ गई हैं। प्रशासन की ओर से प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में अवधेश सिंह यादव समेत 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया गया है। बता दें कि बीते दिनों अवधेश का एक वीडियो वायरल हुआ था।

By Gajendra Bihari Sinha Edited By: Yogesh Sahu Published: Thu, 28 Mar 2024 08:02 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 08:02 PM (IST)
RJD नेता समेत 15 के खिलाफ केस दर्ज, प्रधानमंत्री के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो हुआ था वायरल
RJD नेता समेत 15 के खिलाफ केस दर्ज, प्रधानमंत्री के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो हुआ था वायरल

संवाद सूत्र, झुमरीतिलैया (कोडरमा)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में राजद नेता समेत 15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज हो गया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को सीओ गिरेंद्र टुटी के आवेदन पर तिलैया थाना में राजद के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अवधेश सिंह यादव समेत 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सीओ के आवेदन पर तिलैया थाने में भादवि की धारा 504, 505, 506/34 के तहत प्राथमिकी हुई है।

प्रेस वार्ता वायरल हुआ था वीडियो

राजद नेता सुभाष यादव की गिरफ्तारी के बाद 11 मार्च को झुमरीतिलैया के शिव वाटिका में आईएनडीआई गठबंधन के नेताओं की प्रेस वार्ता हुई थी। इसमें एक पत्रकार के सवाल पर राजद नेता अवधेश सिंह यादव भड़क गए थे।

आरोप है कि उन्होंने भड़कने के बाद प्रधानमंत्री को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी और धमकी दी थी। उनकी इस टिप्पणी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर बीते दिनों वायरल भी हुआ था।

बाबूलाल ने साधा था निशाना

राजद नेता के आपत्तिजनक टिप्पणी करने का वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट करते हुए महागठबंधन के नेताओं पर निशाना साधा था।

इसके बाद अवधेश सिंह यादव लगातार भाजपा नेताओं के निशाने पर थे। हालांकि, बाद में अवधेश सिंह यादव ने बयान जारी कर कहा था कि उन्होंने पीएम मोदी के लिए नहीं, बल्कि देश का पैसा लेकर भागे नीरव मोदी के लिए उक्त बातें कही थीं।

हालांकि, अब इस मामले को लेकर सीधे तौर पर प्रशासन की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 11 मार्च को हुई प्रेस वार्ता में आईएनडीआईए में शामिल सभी दलों के नेता उपस्थित थे।

बता दें कि अवधेश सिंह यादव राजद के टिकट पर बोकारो सीट से विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं और सुभाष यादव के काफी करीबी माने जाते हैं। सुभाष यादव के कोडरमा प्रवास के दौरान वह अक्सर उनके साथ देखे जाते थे।

यह भी पढ़ें

चर्चित पेट्रोल कांड में शाहरूख और नईम को आजीवन कारावास, सोती हुई किशोरी पर पेट्रोल डालकर लगा दी थी आग

Sita Soren ने अपने पति की मौत पर उठाया सवाल, ताजा बयान से झारखंड में मचेगा सियासी घमासान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.