Move to Jagran APP

Holi पर रंग लगाने को लेकर उपजा विवाद खूनी संघर्ष में बदला, घायल का इलाज कर रहे डॉक्‍टर और स्‍टाफ को भी नहीं बख्‍शा

Rishikesh News होली के दिन रंग लगाने को लेकर दो पक्षों में उपजा विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। जिसमें एक युवक को काफी चोट आई। युवक को उपचार के लिए एसपीएस राजकीय चिकित्सालय लाया गया। कुछ लोग भी चिकित्सालय के इमरजेंसी वार्ड में घुस गए और उपचार करा रहे युवक के साथ मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं उन्‍होंने डॉक्‍टर और स्‍टाफ के साथ भी धक्‍कामुक्‍की की।

By Durga prasad nautiyal Edited By: Nirmala Bohra Published: Wed, 27 Mar 2024 09:40 AM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 09:40 AM (IST)
Holi पर रंग लगाने को लेकर उपजा विवाद खूनी संघर्ष में बदला, घायल का इलाज कर रहे डॉक्‍टर और स्‍टाफ को भी नहीं बख्‍शा
Rishikesh News: होली पर दो पक्षों के विवाद के बाद खूनी संघर्ष

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश : Rishikesh News: होली के दिन रंग लगाने को लेकर दो पक्षों में उपजा विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। देर रात दोनों पक्षों की ओर घायलों को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां इमरजेंसी वार्ड में चिकित्सा जांच के दौरान दोनों पक्ष फिर से भिड़ गए।

loksabha election banner

हमलावरों ने अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में कार्य कर रही महिला चिकित्सक तथा स्टाफ को भी नहीं बख्शा और उन पर भी हमला कर दिया। जिससे महिला चिकित्सक व स्टाफ को भी चोटें आई। इस संबंध में महिला चिकित्सक की तहरीर पर पुलिस ने दो आरोपितों को नामजद करते हुए अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एक युवक को आई काफी चोट

सोमवार को होली का रंग लगाने को लेकर आइडीपीएल क्षेत्र में दो पक्षों के बीच में मारपीट हो गई। जिसमें एक युवक को काफी चोट आई। युवक को उपचार के लिए एसपीएस राजकीय चिकित्सालय लाया गया। इसी बीच दूसरे पक्ष के कुछ लोग भी चिकित्सालय के इमरजेंसी वार्ड में घुस गए और उपचार करा रहे युवक के साथ मारपीट करने लगे।

इस दौरान उपचार कर ही महिला चिकित्सक डा. सुधा गुप्ता और चिकित्साकर्मियों ने हमलावरों को रोकने की कोशिश की। जिस पर हमलावरों ने उनके साथ भी धक्का- मुक्की करते हुए दुर्व्यवहार किया। इस दौरान उन्हें भी चोटें आई। जिससे इमरजेंसी वार्ड में अफरा तफरी मच गई।

पुलिस को तहरीर दी

हमलावरों ने अस्पताल के रजिस्टर, फाइल, कागज और सामान इधर-उधर बिखेर दिए। मौके पर पहुंचे सुरक्षाकर्मियों व पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। इस संबंध में मंगलवार को महिला चिकित्सक डा. सुधा गुप्ता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी।

तहरीर के आधार पर ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने गुलाब व राजकुमार सहित अन्य के खिलाफ मारपीट तथा सरकारी कार्य में बाधा डालने संबंधी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वरिष्ठ उप निरीक्षक उत्तम रमोला ने बताया कि आरोपितों की पहचान की जा रही है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.