सम्‍भल, जागरण संवाददाता। Murder in Sambhal:  बहजोई रोड स्थित अक्षरधाम कालोनी निवासी किसान की खेत पर शुक्रवार की देर रात सिर कूचकर हत्‍या कर दी गई। सुबह पत्नी खेत पर गई तो हत्या की जानकारी हुई। सूचना पाकर मौके पर भारी भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। जांच के लिए डाग स्‍क्‍वाड और फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। 

अक्षरधाम कालोनी निवासी विनोद कुमार मौर्य (35) पुत्र श्याम लाल मौर्य का घर से 100 मीटर की दूरी पर ही खेत है। परिजनों के अनुसार विनोद शराब का आदी था। शुक्रवार को अपराह्न करीब चार बजे पतंग को लेकर विनोद का खेत पर कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था। पत्नी राजकुमारी ने बताया कि देर रात 11 बजे पत्नी विनोद को बुलाने के लिए खेत पर गई लेकिन वह नहीं आया।

एक घंटे बाद तक उसने घर की छत से विनोद को खेत के पास सड़क किनारे बैठा देखा था। शनिवार की सुबह खेत से सटकर सड़क किनारे विनोद की खून से लथपथ लाश पड़ी मिली। सिर बुरी तरह फटा हुआ था। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक वेदप्रकाश गुप्ता फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। सीओ दिनेश कुमार भी पहुंच गए और फोरेंसिक व डाग स्‍क्‍वाड को भी बुला लिया।  पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Edited By: Vivek Bajpai