हाथरस, जागरण संवाददाता। Killing of Farmer : सदर कोतवाली क्षेत्र के कोटा रोड स्थित रोड किनारे किसान का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के बेटे ने गोली मारकर हत्या का आरोप लगाया है। एक नामजद व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर पुलिस को दी है। 

दो लोग घर से बुलाकर ले गए थे मनोहर लाल को : 45 वर्षीय मृतक मनोहर लाल निवासी गांव नंदराम नगरिया के बेटे धर्मेंद्र का आरोप है कि सोमवार रात उसके पिता को दो व्यक्ति घर से बुलाकर बाइक से ले गए। देर रात तक पिता का इंतजार किया, लेकिन वह घर पर नहीं आए। मंगलवार सुबह सूचना मिली कि उनका शव कोटा रोड पर रोड के किनारे मिला है। शव मिलने की सूचना पर एसएचओ लोकेश कुमार भाटी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। मृतक के सिर पर गोली लगने जैसे निशान हैं। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के बेटे धर्मेंद्र ने एक नामजद व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ पिता की गोली मारकर हत्या करने की तहरीर पुलिस को दी है। मौत से मृतक के स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है।

इनका कहना है

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

-लोकेश कुमार भाटी, एसएचओ सदर कोतवाली

Edited By: Anil Kushwaha