Move to Jagran APP

सोसायटी के नाम पर जाली रसीदें छापने के मामले में एसएसपी को दी शिकायत

कस्बे के बाबा भागी शाह मस्ताना वेलफेयर सोसायटी शाह नहर तलवाड़ा के चेयरमैन दीपक कुमार साथियों सहित सोसायटी की जाली रसीदें छापने के मामले में एसएसपी होशियारपुर सरताज सिंह चाहल से मिले।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 07:11 PM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 07:11 PM (IST)
सोसायटी के नाम पर जाली रसीदें छापने के मामले में एसएसपी को दी शिकायत

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : कस्बे के बाबा भागी शाह मस्ताना वेलफेयर सोसायटी शाह नहर तलवाड़ा के चेयरमैन दीपक कुमार साथियों सहित सोसायटी की जाली रसीदें छापने के मामले में एसएसपी होशियारपुर सरताज सिंह चाहल से मिले। उनके साथ प्रधान बलदेव कुमार, उप प्रधान राकेश कुमार, सचिव ज्योति वासु व कोषाध्यक्ष अर्जुन शामिल थे। इस मौके पर चेयरमैन दीपक कुमार व प्रधान बलदेव कुमार ने एसएसपी होशियारपुर आइपीएस सरताज सिंह चाहल को बताया कि उनकी उक्त कमेटी वर्ष 2009 में धन धन श्री बाबा भागी शाह मस्ताना जी वेलफेयर सोसायटी शाह नहर तलवाड़ा के नाम से रजिस्टर्ड है। उस समय बाबा भागी शाह व बाबा साईं श्याम शाह की मौजूदगी में इस कमेटी का गठन किया गया था। तब से लेकर अब तक इस कमेटी के द्वारा ही बाबा भागी शाह के दरबार में हर कार्यक्रम उन्हीं की देखरेख में आयोजित किया जाता है। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ समय से उन कमेटी के ध्यान में यह बात आई है कि कुछ शरारती लोगों द्वारा बाबा भागी शाह मस्ताना के दरबार में होने वाले वार्षिक मेले को करवाने के लिए कथित तौर पर जाली रसीदें उक्त कमेटी की बनाकर तलवाड़ा के लोगों से चंदा एकत्रित किया जा रहा है। चंदा एकत्र करने के दौरान लोगों को दी गई रसीदें भी जाली हैं जोकि उनके पास मौजूद हैं। इस संबंधी उन्होंने एक शिकायत पत्र 12 अगस्त को थाना तलवाड़ा में दिया था। लेकिन इस शिकायत पर तलवाड़ा पुलिस के द्वारा किसी भी तरह की कोई कार्रवाई न करने को लेकर उनकी कमेटी ने एक शिकायत पत्र एसएसपी होशियारपुर आइपीएस सरताज सिंह चाहल को दिया गया है। उन्होंने एसएसपी होशियारपुर सरताज सिंह चाहल को बताया कि थाना प्रभारी को दी गई शिकायत के बावजूद भी कुछ लोग चंदा एकत्र करने में जुटे हैं। यदि एसएसपी सरताज सिंह चाहल होशियारपुर को दिए गए शिकायत पत्र पर एक दो दिन में शहर तलवाड़ा से चंदा इकट्ठा कर रहे लोगों पर कार्रवाई न हुई, तो फिर वे कोई इस संबंधी कड़ा एक्शन श्रद्धालुओं व कमेटी सदस्यों के साथ बातचीत कर उन्हें मजबूरीवश रोष धरना-प्रदर्शन की राह पर उतरते के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.