Move to Jagran APP

नौ साल की शादी के बीच आई प्रेमिका, पत्‍नी को धमकाया; कहा- 'तेरे पति संग मिलकर तुझे और बच्‍चों को मार डालूंगी'

Extramarital Affair पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर न सिर्फ गृहस्थी बर्बाद की बल्कि आरोप है कि प्र‍ेमिका ने बच्चों और अपने आशिक की पत्नी को जान से मारने की धमकी दे डाली। मामले में पत्‍नी नमिता बिष्ट ने महिला थाने में तहरीर सौंपी है और पूरे मामले की जानकारी दी है। धमकी से डरकर पत्नी दिल्ली से बच्चों संग अल्मोड़ा लौट आई है।

By yaseer khan Edited By: Nirmala Bohra Published: Sat, 30 Mar 2024 12:20 PM (IST)Updated: Sat, 30 Mar 2024 12:20 PM (IST)
नौ साल की शादी के बीच आई प्रेमिका, पत्‍नी को धमकाया; कहा- 'तेरे पति संग मिलकर तुझे और बच्‍चों को मार डालूंगी'
Extramarital Affair: पीड़िता की तहरीर पर पति और आरोपित युवती के विरुद्ध केस दर्ज

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा : Extramarital Affair: दंपती के नौ वर्ष के रिश्ते के बीच प्रेमिका आ गई तो बखेड़ा खड़ा हो गया। पति ने प्रेमिका  के साथ मिलकर न सिर्फ गृहस्थी बर्बाद की, बल्कि आरोप है कि प्र‍ेमिका ने बच्चों और अपने आशिक की पत्नी को जान से मारने की धमकी दे डाली। धमकी से डरकर पत्नी दिल्ली से बच्चों संग अल्मोड़ा लौट आई।

loksabha election banner

अल्मोड़ा के एक गांव निवासी नमिता बिष्ट ने महिला थाने में तहरीर सौंप कहा कि 20 अप्रैल 2008 को उनकी शादी अशोक सिंह बिष्ट से हुई थी। अशोक दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता था। विवाह के कुछ समय बाद दोनों दिल्ली चले गए। वर्तमान में उनकी एक बेटी और एक बेटा है। वर्ष 2017 तक पति-पत्नी का संबंध ठीक रहा। इसके बाद पति का व्यवहार अचानक बदल गया।

बच्चों का अपहरण कर मरवाने की धमकी

वह दिल्ली स्थित घर से शराब पीकर आता और पीड़िता व बच्चों के साथ मारपीट और गलीगलौज करने लगता। वर्ष 2020 में पीड़िता को पता चला कि उसके पति का अल्मोड़ा के एक गांव निवासी ममता अधिकारी बिष्ट से नाजायज संबंध हैं, जो दिल्ली रहती थी।

पीड़िता ने अपने पति से पूछा तो उसने बताया कि संबंधित युवती ने उसे हनी ट्रैप में फंसाया है। पीड़िता के आरोप है कि संबंधित युवती ने उसे अशोक से दूर रहने व बच्चों का अपहरण कर मरवाने की धमकी दी। इसके बाद पति ने पीड़िता पत्नी से दो बार माफी मांगी, लेकिन कुछ ही दिन बाद वह फिर से उसी युवती के साथ रहने चला गया।

त्नी के पास वापस आकर फिर बच्चों और पत्नी से मारपीट की। बीते 14 फरवरी को पीड़िता संबंधित युवती के घर बच्चों समेत गई। इस दौरान पीड़िता का पति पीछे के गेट से भाग गया। युवती ने पीड़िता को धमकी दी कि अशोक के साथ मिलकर वह उसे और बच्चों को जान से मार देगी। पीड़िता ने दिल्ली जनकपुरी पुलिस को मौके पर बुलवाया। इसके बाद पीड़िता भय के कारण बच्चों के साथ अल्मोड़ा आ गई।

पीड़िता ने तहरीर में अपने पति और युवती के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। महिला थाना पुलिस ने आरोपित अशोक और ममता के विरुद्ध आइपीसी की धारा 323, 498ए, 504 और 506 में प्राथमिकी दर्ज कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.