नई दिल्ली, जेएनएन। यूपी बोर्ड परीक्षा 2017 के 10वीं और 12वीं क्लास के छात्रों का इंतजार खत्म हो गया है। यूपी बोर्ड परीक्षा 2017 के नतीजे आज (9 जून, शुक्रवार) घोषित किये जाएंगे। यह पहला मौका होगा जब यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं की परीक्षा के परिणाम एकसाथ घोषित किये जा रहे हैं। परीक्षा परिणामों के बारे में आई इस खबर ने यूपी बोर्ड के उन छात्रों को राहत दी है, जो यूपी बोर्ड 2017 की 10वीं और 12वीं की परीक्षा में शामिल हुए थे ये छात्र इस परीक्षा परिणाम की उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे थे।

परीक्षा परिणाम की घोषणा के बाद 10वीं और 12वीं क्लास के परीक्षार्थी यूपी बोर्ड की आधिकारिक वेबासाइट upresults nic in पर जाकर परीक्षा का परिणाम देख सकते हैं। जहां बोर्ड के परिणामों के लाइव अपडेट मिलते रहेंगे। उम्मीदवार तेजी से परीक्षा परिणामों को देखने के लिए लिए jagranjosh.com पर भी देख सकते हैं।

यूपी बोर्ड 2017 के 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा परिणाम के लिए क्लिक करें और सबसे तेज़ अपडेट प्राप्त करें। संभावनाएं हैं कि इन परीक्षाओं के परिणाम की जांच के लिए आधिकारिक घोषणा के तुरंत बाद वेबसाइट पर उनके नतीजों की जांच करने के लिए हमने उत्साहित छात्रों के लिए एक आसान और सरल प्रक्रिया प्रदान की है ताकि वे बिना किसी परेशानी के अपने परीक्षा परिणामों को देख सकें।

यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं क्लास की परीक्षा परिणाम के लिए क्लिक करें

यह भी पढ़ें : TBSE Madhyamik Result 2017: त्रिपुरा बोर्ड 10वीं का परीक्षा परिणाम घोषित, ऐसे देखें नतीजे

Posted By: Ravindra Pratap Sing