तेलंगाना इंटर जूनियर प्रथम वर्ष का परिणाम 22 अप्रैल 2016 को आने वाला है। ये जानकारी हमें शिक्षा मंत्रालय के ऑफिशियल वेबसाइट से प्राप्त हुई है।

इससे सम्पूर्ण तेलंगाना राज्य में फरवरी और मार्च में आयोजित परीक्षाएं देने वाले लाखों बच्चों का इंतजार खत्म होगा।

22 अप्रैल 2016 को आने वाला बीआईई तेलंगाना जूनियर इंटर प्रथम वर्ष का परिणाम आप सम्पूर्ण विवरण के साथ हमारी वेबसाइट (URL: http://www.jagranjosh.com/results/telangana-board-inter-first-year-result-2016-12th-135301)
पर देख सकते हैं।

इसके अलावा अधिकारियों ने यह भी कहा बच्चों को काफी इंतजार नहीं करना पड़े इसलिए ये कोशिश की जा रही है कि रिजल्ट घोषित तिथि को ही प्रकाशित की जाए। बच्चों को अपने रिजल्ट को देखने में ज्यादा कठनाईयों का सामना न करना पड़े इसलिए अधिकारियों ने ये कहा है कि वैसे बच्चे जो इस परीक्षा में शामिल हुए है,वो अपना रिजल्ट टीएसबीआईई के ऑफिशियल साइट पर देख सकते है या फिर इस लिंक पर भी देख सकते है।
URL: http://www.jagranjosh.com/results/telangana-board-inter-first-year-result-2016-12th-135301)

आप बस नीचे दिए गए तीन आसान तरीकों का पालन करें और देखें अपने रिजल्ट को जिसका आपको था,बेसब्री से इंतजार
1। हमारी वेबसाइट http://www.jagranjosh.com/results/telangana-board-inter-first-year-result-2016-12th-135301) पर क्लिक करें।

2। अनिवार्य क्षेत्र/कॉलम भरें।
3। सबमिट पर क्लिक करें।
छात्र अपने मार्कशीट का प्रिंटआउट अवश्य लें।

22 अप्रैल, 2016 को इंटरमीडिएट शिक्षा बोर्ड टीएस जूनियर इंटर के माध्यम से लगभग 4 लाख उम्मीदवारों के भाग्य की घोषणा हो जाएगी। इस परिणाम के बाद वैसे बच्चे जो इस परीक्षा में सफल होगे वो अपने आगे की पढ़ाई के लिए अग्रसर होगें।

Posted By: MMI Team