Move to Jagran APP

Bijli Cut: यूपी के इस में शहर में बिजली आपूर्ति हुई प्रभावित, विभाग ने जारी किया अलर्ट

Electricity cut अमृत योजना के तहत नगर निगम की ओर से कराए जा रहे नाला निर्माण कार्य के लिए सूरजकुंड विद्युत उपकेंद्र से जुड़े सूर्यविहार क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति 11 बजे से एक बजे तक ठप रहेगी। मोहद्दीपुर विद्युत उपकेंद्र से निकलने वाले 11 केवी नार्थ फीडर पर जर्जर तार बदलने के लिए सुबह दस बजे से शाम पांच बजे खजुरहिया टीचर्स कालोनी लालगंज में आपूर्ति बाधित रहेगी।

By Arun Chand Edited By: Vivek Shukla Published: Fri, 29 Mar 2024 01:51 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 01:51 PM (IST)
Bijli Cut: यूपी के इस में शहर में बिजली आपूर्ति हुई प्रभावित, विभाग ने जारी किया अलर्ट
Electricity cut बिजली सुबह दस बजे से लेकर शाम पांच बजे तक प्रभावित रहेगी।

जागरण संवाददाता, गोरखपुर। Electricity Cut अनुरक्षण एवं सड़क, नालों के निर्माण की वजह से शुक्रवार को शहर के विभिन्न उपकेंद्रों से जुड़े दर्जन भर से अधिक क्षेत्रों की बिजली सुबह दस बजे से लेकर शाम पांच बजे तक प्रभावित रहेगी। बिजली निगम ने उपभोक्ताओं से अपील की है कि वे आपूर्ति बाधित होने के पहले ही अपने जरूरी कार्य निपटाने के साथ ही पानी स्टोर कर लें।

loksabha election banner

विद्युत नगरीय वितरण खंड बक्शीपुर के अधिशासी अभियंता ने बताया कि अमृत योजना के तहत नगर निगम की ओर से कराए जा रहे नाला निर्माण कार्य के लिए सूरजकुंड विद्युत उपकेंद्र से जुड़े सूर्यविहार क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति 11 बजे से एक बजे तक ठप रहेगी।

मोहद्दीपुर के अवर अभियंता राजेश मिश्रा ने बताया कि मोहद्दीपुर विद्युत उपकेंद्र से निकलने वाले 11 केवी नार्थ फीडर पर जर्जर तार बदलने के लिए सुबह दस बजे से शाम पांच बजे खजुरहिया, टीचर्स कालोनी लालगंज में आपूर्ति बाधित रहेगी। इसी क्रम में रोड चौड़ीकरण एवं लाइन शिफ्टिंग कार्य के लिए विद्युत उपकेंद्र सूरजकुण्ड, विकास नगर, राप्तीनगर, नार्मल तथा इंडस्ट्रीयल इस्टेट से जुड़े क्षेत्रों की विद्युत आपूर्ति सुबह 11 बजे से शाम चार बजे तक बाधित रहेगी।

इसे भी पढ़ें- मुख्तार के साथ आतंक के 'अध्याय' का भी अंत, माफिया के साथ ही दफन हो गए कई राज भी

वहीं आरडीएसएस योजना के अंतर्गत जर्जर तार को बदलकर एबीसी लगाने के लिए शुक्रवार को सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक सईद अब्दुल्लानगर में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। शाहपुर के एसडीओ अमन गुप्ता ने बताया कि शाहपुर उपकेंद्र से जुड़े विष्णु मंदिर, खरइया असुरन, शाहबाज गंज, गीतावतिका आदि क्षेत्र में सुबह 10 से चार बजे तक विद्युत आपूर्ति प्रभावित रहेगी।

इसे भी पढ़ें-भाजपा का यह नेता नहीं होता तो मुख्तार-मुख्तार नहीं होते, इनकी हत्‍या के लिए एके-47 से चलाई थी 400 राउंड से ज्यादा गोलियां

आज खुले रहेंगे बिजली निगम के कार्यालय

बिजली बिल जमा करने समेत अन्य कार्यों के लिए निगम के सभी कार्यालय शुक्रवार को अवकाश के दिन भी खुले रहेंगे। कार्यालय 31 मार्च रविवार को भी खुले रहेंगे। मुख्य अभियंता आशु कालिया ने कहा कि समाप्त हो रहे वित्तीय वर्ष का अंतिम सप्ताह होने के कारण यह निर्णय किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.