पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत सनौली रोड चांदनी बाग कालोनी में घर के बाहर लगी टाइल टूटने के विवाद में बड़े भाई ने परिवार वालों के साथ मिलकर छोटे भाई की पत्नी व बेटे पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपित ने भाई व उसकी दो बेटियों को भी लात-घुंसों से पीटा।

चांदनी बाग कालोनी के राजेंद्र कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि वह परिवार के साथ घर पर सो रहा था। तभी उसके बड़े भाई राजकुमार और भाभी सुदेश रानी ने दरवाजे पर लात मारी। दरवाजा खोला तो राजकुमार ने कहा कि आपने उनके दरवाजे की टाइल तोड़ी है। उसने मना कर दिया। सुदेश रानी ने आवाज लगाकर अपने बेटे मांटू उर्फ महेंद्र को बुला लिया।

शोर सुनकर राजेंद्र की पत्नी सुनीता रानी, बेटा हिमांशु, बेटी मोनू व शालू गली में आ गए। महेंद्र ने चाकू से सुनीता व हिमांशु की गर्दन पर वार किया। तीनों आरोपितों ने राजेंद्र व उसकी बेटियों को लात-घूंसों से भी पिटाई कर दी। पीड़ित ने शोर मचाया तो आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घायल राजेंद्र, सुनीता व हिमांशु को सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया। थाना चांदनी बाग पुलिस ने उक्त आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पहले पति ने पत्नी व उसके दूसरे पति को राड से पीटा

माडल टाउन की सपना ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी तीन बेटियां हैं। जिनमें से दो बेटियों की शादी है। एक बेटी अविवाहिता है। उसने दो महीने पहले विजय कुमार से शादी कर ली। वह अपने पति विजय के साथ पहले पति भूपेंद्र की शिकायत देने थाना माडल टाउन आई थी। थाने के गेट पर पहले से खड़े भूपेंद्र ने उसके व विजय के सिर पर लोहे की राड से हमला किया। वारदात के बाद भाग रहे आरोपित भूपेंद्र को आसपास के लोगों ने राड सहित पकड़ लिया। दोनों घायलों को सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया है। माडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Anurag Shukla