Move to Jagran APP

VMOU RSCIT Result 2019: रिजल्‍ट हुआ घोषित, rkcl.vmou.ac.in पर करें चेक

VMOU RSCIT Result 2019 वर्धमान महावीर ओपन यूनिवर्सिटी (VMOU) ने RSCIT परीक्षा का रिजल्‍ट घोषित कर दिया है। rkcl.vmou.ac.in पर करें चेक।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Fri, 19 Jul 2019 05:18 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2019 09:31 PM (IST)
VMOU RSCIT Result 2019: रिजल्‍ट हुआ घोषित, rkcl.vmou.ac.in पर करें चेक

कोटा, जेएनएन। VMOU RSCIT Result 2019: वर्धमान महावीर ओपन यूनिवर्सिटी (VMOU) ने RSCIT परीक्षा का रिजल्‍ट घोषित कर दिया है। VMOU ने 30 जून 2019 को RSCIT बेसिक कंप्यूटर कोर्स आयोजित किया था, ने शुक्रवार को कंप्यूटर परीक्षा के रिजल्‍ट की घोषणा कर दी गई। रिजल्‍ट यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर ऑनलाइन उपलब्‍ध है। छात्र rkcl.vmou.ac.in पर लॉग इन रिजल्‍ट जान सकते हैं।

loksabha election banner

वर्तमान में ऑफिशियल वेबसाइट एक ही समय में बड़ी संख्‍या में अपने रिजल्‍ट की जांच करने की कोशिश कर रहे छात्रों के कारण तकनीकी समस्याओं और परेशानी का सामना कर पड़ रहा है। यदि आप ऑनलाइन अपने रिजल्‍ट तक पहुंचने में असमर्थ हैं तो उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे धैर्य रखें और फिर से प्रयास करें। यूनिवर्सिटी परेशानी को दूर करने का प्रयास कर रही है और जल्‍द ही परेशानी को दूर कर दिया जाएगा। एक बार जब वेबसाइट चालू हो जाएगी तो इस वेबपेज पर सूचित किया जाएगा।

VMOU RS CIT Result 2019 को कैसे करें चेक

स्‍टेप 1 - ऑफिशियल वेबसाइट vmou.ac.in पर विजिट करें।
स्‍टेप 2 - होमपेज के टॉप मेन्‍यू में RS CIT Result पर क्लिक करें।
स्‍टेप 3 - यहां पर आपके सामने नया पेज खुलेगा।
स्‍टेप 4 - स्‍क्रीन पर पूछी गई जानकारी को भरें।
स्‍टेप 5 -आपकी स्‍क्रीन पर VMOU Result 30th June 2019 दिखाई देगा।
स्‍टेप 6 -भविष्‍य के लिए रिजल्‍ट को डाउनलोड करें और उसका प्रिंट आउट निकालें।

वर्धमान महावीर ओपन यूनिवर्सिटी (VMOU) कोटा, राजस्थान नॉलेज कॉर्पोरेशन लिमिटेड के सहयोग से RS CIT परीक्षा आयोजित करता है। यह परीक्षा राज्य के विभिन्न जिलों में आयोजित की जाती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.