Move to Jagran APP

UPPSC CSES Exam 2019: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा के लिए फिर जारी किया नोटिस

UPPSC CSES Exam 2019 आयोग ने उम्मीदवारों को इंजीनियरिंग ब्रांच भरने का एक और अवसर दिया है और इसके लिए नई अंतिम तिथि 5 सितंबर 2020 निर्धारित की है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 09:35 AM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 04:13 PM (IST)
UPPSC CSES Exam 2019: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा के लिए फिर जारी किया नोटिस
UPPSC CSES Exam 2019: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा के लिए फिर जारी किया नोटिस

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। UPPSC CSES Exam 2019: उत्तर प्रदेश सम्मिलित राज्य अभियंत्रण सेवा (सामान्य चयन / विशेष चयन) परीक्षा - 2019 का आयोजन राज्य लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) द्वारा 1 नंवबर 2020 को किया जाना है। आयोग ने यूपीपीएससी सीएसई एग्जाम 2019 को लेकर हाल ही में नोटिस जारी किया था कि जिन उम्मीदवारोंने आवेदन के समय अपना इंजीनियरिंग ब्रांच नहीं भरा है वे 31 अगस्त तक अपना विवरण आयोग की वेबसाइट पर जाकर भर दें। इसी क्राम में आयोग ने मंगलवार, 1 सितंबर को फिर नोटिस जारी करते हुए उम्मीदवारों को अपने छूटे हुए इंजीनियरिंग ब्रांच भरने का एक और अवसर दिया है। साथ ही, आयोग ने इसके लिए नई अंतिम तिथि 5 सितंबर 2020 निर्धारित की है। आयोग ने अपने नोटिस में जानकारी दी थी कि कुल 2065 उम्मीदवारों द्वारा अपने आवेदन में इंजीनियरिंग ब्रांच का विवरण नहीं भरे गये हैं।

loksabha election banner

यहां देखें इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा के लिए जारी किया नोटिस

यहां करें अपने आवेदन मे संशोधन

ऐसे करें अप्लीकेशन मे संशोधन

उम्मीदवारों को अपने यूपी राज्य इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा आवेदन में संशोधन करने के लिए आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट, uppsc.nic.in पर विजिट करने के बाद होम पेज पर ही दिये गये सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद नये पेज पर उपलब्ध करायी लिस्ट में अपना नाम चेक करना होगा। यदि लिस्ट में नाम दिया गया है तो रजिस्ट्रेशन नंबर पर क्लिक करना होगा। इसके बाद नये पेज पर अपने विवरणों (जैसे रजिस्ट्रेशन नंबर, जन्म-तिथि, आदि) को भरकर लॉगिन करना होगा। इसके बाद अपने इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा के लिए अपने आवेदन में छूटी हुई इंजीनियरिंग ब्रांच का विवरण भर पाएंगे।

बता दें कि सम्मिलित राज्य अभियंत्रण सेवा (सामान्य चयन / विशेष चयन) परीक्षा - 2019 के लिए उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) द्वारा 30 दिसंबर 2019 को विज्ञापन जारी किया था। यूपीपीएससी सीएसईएस परीक्षा 2019 के माध्यम से 692 सामान्य चयन रिक्तियों और 20 विशेष चयन रिक्तियों के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.