Move to Jagran APP

आज से करें उत्तर प्रदेश NHM स्टाफ नर्स परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड, 2445 पदों पर होनी है भर्ती

जिन उम्मीदवारों ने यूपी एनएचएम में 2445 स्टाफ नर्स भर्ती के लिए आवेदन किया है वे आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए अपना प्रवेश पत्र वेबसाइट upnrhm.gov.in पर एक्टिव किये गये लिंक या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 24 Nov 2021 10:10 AM (IST)Updated: Wed, 24 Nov 2021 10:10 AM (IST)
आज से करें उत्तर प्रदेश NHM स्टाफ नर्स परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड, 2445 पदों पर होनी है भर्ती
उम्मीदवार एडमिट कार्ड के माध्यम से परीक्षा केंद्र और समय के साथ-साथ तारीख की जानकारी भी पा सकेंगे।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (यूपीएनएचएम) ने स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा 2021 के लिए एडमिट कार्ड आज, 24 नवंबर 2021 से डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा दिये हैं। जिन उम्मीदवारों ने यूपी एनएचएम में 2445 स्टाफ नर्स भर्ती के लिए आवेदन किया है, वे निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए अपना प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट, upnrhm.gov.in पर एक्टिव किये गये लिंक या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि यूपी एनएचएम द्वारा स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा का आयोजन दिसंबर 2021 के दौरान किया जाना है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि यूपी एनएचएम एडमिट कार्ड 2021 के माध्यम से वे परीक्षा केंद्र और समय के साथ-साथ परीक्षा तारीख की जानकारी भी प्रवेश पत्र से ले पाएंगे।

loksabha election banner

इस लिंक से करें एडमिट कार्ड डाउनलोड

इन स्टेप में करें प्रवेश पत्र डाउनलोड

उम्मीदवार अपना यूपी एनएचएम एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करने के बाद होम पेज पर ही लेटेस्ट सेक्शन में दिये गये सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद नये पेज पर उम्मीदवारों को अपने विवरण (यूजर आईडी, पासवर्ड) भरकर सबमिट करना होगा। इसके बाद उम्मीदवार अपना प्रवेश पत्र स्क्रीन पर देख पाएंगे, जिसका प्रिंट लेने के बाद इसकी सॉफ्ट कॉपी उम्मीदवारों को सेव कर लेनी चाहिए।

यह भी पढ़ें - NHM UP Recruitment: राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन उत्तर प्रदेश में एक और बड़ी भर्ती, 2445 पदों के लिए विज्ञापन जारी

बता दें कि उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (यूपीएनएचएम) ने स्टाफ नर्स के 2400 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना अक्टूबर 2021 में जारी की गयी थी और आवेदन की प्रक्रिया 21 अक्टूबर से 10 नवंबर 2021 तक चली थी। इसके बाद निर्धारित चयन प्रक्रिया के अंतर्गत दिसंबर में प्रस्तावित लिखित परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड आज, 24 नवंबर 2021 को जारी कर दिये गये हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.