नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। SSC GD Constable 2021 Result Date: एसएससी जीडी कांस्टेबल 2021 परिणाम का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर है। संभावना जताई जा रही है कि जीडी कांस्टेबल 2021 (SSC GD Constable 2021) परिणाम जल्द ही घोषित कर दिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,कर्मचारी चयन आयोग (Staff Selection Commission,SSC) तिथि इसी महीने की जारी होने की उम्मीद है। हालांकि आयोग ने भले ही अभी तक एक आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि एसएससी जीडी परिणाम और अंतिम आंसर-की कुंजी महीने के आखिरी में यानी कि 31 जनवरी, 2022 तक जारी हो सकती है।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

एसएससी जीडी कांस्टेबल 2021 परिणाम तिथि लाखों उम्मीदवारों इंतजार कर रहे हैं। वहीं यह परीक्षा 16 नवंबर से 15 दिसंबर, 2021 तक परीक्षा दी थी। इसके बाद, प्रीलिम्स आसंर-की भी जारी की गई थी। इसके बाद उम्मीदवारों को आपत्तियां उठाने के लिए 31 दिसंबर, 2021 तक का समय था। उम्मीदवारों को फिर से सूचित किया जाता है कि दी गई यह तिथियां केवल अस्थायी और सिर्फ विश्लेषण पर आधारित हैं। वास्तविक तिथियां भी भिन्न हो सकती हैं। ऐसे में अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि सही और सटीक तिथि जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर विजिट करें।

बता दें कि उम्मीदवारों को यह भी सूचित किया जाता है कि एसएससी जीडी कांस्टेबल 2021 परिणाम भर्ती के अगले राउंड के लिए उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने में मदद करेगा। इसके तहत, योग्यता सूची के साथ, उम्मीदवार अपने अंकों को चेक कर सकेंगे। इसके साथ ही फाइनल आंसर-की के साथ अपने उत्तरों की तुलना कर सकेंगे। वहीं एसएससी जीडी परीक्षा 2021 के लेटेस्ट अपडेट के लिए यहां चेक करते रहें। वहीं परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

Edited By: Nandini Dubey