Move to Jagran APP

SCI JCA Admit Card: उच्चतम न्यायालय जूनियर कोर्ट असिस्टेंट लिखित परीक्षा और टाइपिंग टेस्ट के एडमिट कार्ड जारी

SCI JCA Admit Card 2022 भारत के सर्वोच्च न्यायालय में जूनियर कोर्ट असिस्टेंट की भर्ती के लिए 26 व 27 सितंबर को आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा और टाइपिंग टेस्ट के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2022 02:17 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 02:17 PM (IST)
SCI JCA Admit Card: उच्चतम न्यायालय जूनियर कोर्ट असिस्टेंट लिखित परीक्षा और टाइपिंग टेस्ट के एडमिट कार्ड जारी
एससीआइ जेसीए एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट, main.sci.gov.in पर विजिट करें।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। SCI JCA Admit Card 2022: सुप्रीम कोर्ट में जूनियर कोर्ट असिस्टेंट भर्ती के लिए आवेदन किए उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण अलर्ट। उच्चतम न्यायालय में जूनियर कोर्ट असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा और टाइपिंग टेस्ट के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। सुप्रीम कोर्ट जूनियर कोर्स असिस्टेंट एडमिट कार्ड 2022 आज, 23 सितंबर को जारी किए गए और इसे डाउनलोड करने के लिए लिंक को भी आधिकारिक वेबसाइट, main.sci.gov.in पर एक्टिव कर दिया गया है। ऐसे में उम्मीदवार सुप्रीम कोर्ट जेसीए एडमिट कार्ड को वेबसाइट पर भर्ती सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

loksabha election banner

सुप्रीम कोर्ट जेसीए एडमिट कार्ड 2022 डाउनलोड लिंक

उम्मीदवारों को एससीआइ जेसीए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अपना अप्लीकेशन नंबर और अपनी जन्म-तारीख भरकर सबमिट करनी होगी। साथ ही, डाउनलोड किए गए प्रवेश पत्र का प्रिंट लेने के बाद इसकी सॉफ्ट कॉपी भी उम्मीदवारों को सेव कर लेनी चाहिए।

यह भी पढ़ें - SSC CGL Notification 2022: सीजीएल परीक्षा के लिए आवेदन शुरु, 20,000 पदों की बंपर भर्ती इन केंद्रीय विभागों में

SCI JCA Admit Card: लिखित परीक्षा और टाइपिंग टेस्ट 26 व 27 सितंबर को

इससे पहले, सुप्रीम कोर्ट में जूनियर कोर्स असिस्टेंट की भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा और टाइपिंग टेस्ट की तारीखों का ऐलान किया गया गया था। उच्चतम न्यायालय द्वारा जारी अपडेट के मुताकि जेसीए लिखित परीक्षा और टाइपिंग टेस्ट 26 और 27 सितंबर को आयोजित किए जाएंगे। टाइपिंग टेस्ट का आयोजन अंग्रेजी में होगा और उम्मीदवारों को कंप्यूटर पर टाइपिंग करनी होगी। लिखित परीक्षा के लिए गत वर्षों के प्रश्न-पत्र और टाइपिंग टेस्ट के लिए अंग्रेजी पैराग्राफ पहले ही जारी कर दिए गए है और उम्मीदवार वेबसाइट पर दिए गए लिंक या नीचे दिए गए इस डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें - SBI Recruitment: नवरात्रि से पहले भारतीय स्टेट बैंक ने निकाली 6681 PO और क्लर्क पदों की भर्ती ग्रेजुएट के लिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.