Move to Jagran APP

Sarkari Naukri 2019 Live Update: इंडियन ऑयल कोर्पोरेशन लिमिटेड में नौकरी का मौका, जानिए डिटेल

Sarkari Naukri 2019 Live Update देशभर में रोज सरकारी नौकरी के लिए वेकेंसियां निकलती हैं। ऐसे में आपके लिए सारी अपडेट हम आपको एक जगह पर देने कोशिश कर रहे हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 17 Jul 2019 10:16 AM (IST)Updated: Wed, 17 Jul 2019 02:29 PM (IST)
Sarkari Naukri 2019 Live Update: इंडियन ऑयल कोर्पोरेशन लिमिटेड में नौकरी का मौका, जानिए डिटेल
Sarkari Naukri 2019 Live Update: इंडियन ऑयल कोर्पोरेशन लिमिटेड में नौकरी का मौका, जानिए डिटेल

नई दिल्ली, जेएनएन। Sarkari Naukri 2019 Live Update: क्या आप का भी दिल करता है सरकारी दफ्तर में काम करने का, तो यह खबर आपके लिए जरूरी है। देशभर में रोज सरकारी नौकरी के लिए वेकेंसियां निकलती हैं। ऐसे में आपके लिए सारी अपडेट हम आपको एक जगह पर देने कोशिश कर रहे हैं। पुलिस भर्ती, रेलवे भर्ती, बैंक नौकरी, शिक्षक भर्ती जैसी नौकरियां खोज रहे है, तो नजर डालिए संबधिंत जानकारी पर...

loksabha election banner

IOCL Recruitment 2019: इंडियन ऑयल कोर्पोरेशन लिमिटेड में काम करने का मौका है। IOC ने 200 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। यह भर्ती टेक्नीकल/ट्रेड एप्रेंटिस के लिए है। इस नौकरी करने के लिए आपके पास डिप्लोमा/डिग्री या फिर आईटीआई सर्टिफिकेट होना जरूरी है। 

RRB Guwahati Admit Card 2019:   रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) ने NTPC के लिए 35,000 पदों के लिए आवेदन मांगे थे। अब इसके परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं।   जिन उम्मीदवारों ने इन पदों के लिए आवेदन किया है, वो आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट www.rrbguwahati.gov.in पर जाकर अपना एडमिट डाउनलोड कर सकते हैं। 

ISRO recruitment 2019: इसरो में काम करने की तमन्ना रखने वालों के लिए खुशखबरी है।  इसरो के विक्रम साराभाई स्पेस सेंटर (VSSC) द्वारा जूनियर रिसर्च फेलो और रिसर्च एसोशिएट के लिए आवेदन मांगे गए हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 जुलाई 2019 है। 

अधिक जानकारी के लिए पढ़ें-  इसरो ने JRF समेत कई पदों पर निकाली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

ICDS Bihar Recruitment 2019: बिहार में लेडी सुपरवाइजर के लिए आवेदन मांगे गए हैं। 10वीं और 12 वीं पास महिलाओं के लिए कुल 2000 पद हैं। लेडी सुपरवाइजर की सीधी भर्ती होगा, इसमें आगंनवाडी में कार्यरत महिलाओं को पदोन्नती नहीं मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.