मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली,जेएनएन। Sarkari Naukri & Result 2019 Live Update: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। यह बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (BSEB)दे रहा है। बिहार राज्य में शिक्षकों के लिए बंपर भर्ती आई है। वहीं,  इंडियन नेवी ने भी अप्रेंटिस के 1233 पदों पर आवेदन मांगे हैं। इन दोनों के अलावा कुमाऊं यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए आवेदन निकले हैं। आइए जानते हैं...

Bihar STET Recruitment 2019: बिहार राज्य में शिक्षकों के लिए बंपर भर्ती निकली है। बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (BSEB)ने कुल 37,335 पदों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी किया है। ऐसे में योग्य और इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत आवेदन कर सकते हैं। आवेदन के लिए उम्मीदवारों को बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर विजिट करना होगा। आवेदन  करने की आखिरी तारीख 18 सितंबर, 2019 है।

अधिक जानकारी के लिए पढ़ें- देश के इस बड़े राज्य में होगी करीब 40,000 शिक्षकों की भर्ती, तैयार कर लें अपने डॉक्यूमेंट्स

Naval Dockyard Jobs 2019: सरकारी नौकरी के साथ देश की सेवा करने का मौका है। इंडियन नेवी में वैकेंसी निकली है। नेवी के जहाज बनाने वाले नेवल डोकयार्ड ने अप्रेंटिस पद के लिए आवेदन मांगे है। मुंबई के रीजन में कुल 1233 पदों पर भर्ती हो रही है। जिन उम्मीदवारों के पास आईटीआई सर्टिफिकेट है, वे इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 21 सितंबर, 2019 है।

Kumaun University Jobs: सरकारी नौकरी के साथ मस्त पहाड़ों पर रहने का मौका है। उत्तराखंड के नैनीताल में स्थित कुमाऊं यूनिवर्सिटी ने असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 63 पदों  आवेदन मांगे हैं। ऐसे में योग्य और इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत 09 अक्टूबर, 2019  से पहले आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन है।

NIPER Job Notification: बिहार के अलावा उत्तर प्रदेश में भी शिक्षक के पदों पर वैकेंसी निकली है। नेशनल इस्टीट्यूट ऑफ फार्मास्यूटिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (NIPER), रायबरेली ने आवेदन मांगे हैं। टीचिंग और नॉनटीचिंग के कुल 18 पदों के लिए यह भर्ती होने जा रही है। आवेदन करने की आखिरी तारीख  01 नवंबर, 2019 है। आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों हो सकती है।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप