Move to Jagran APP

RSMSSB Paramedical Result 2020: लैब टेक्नीशियन और असिस्टेंट रेडियोग्राफर का रिजल्ट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जारी, ऐसे करें चेक

RSMSSB Paramedical Result 2020 राजस्थान सबऑर्डिनेट एंड मिनिस्ट्रियल सर्विस सेलेक्शन बोर्ड ने लैब टेक्नीशियन और असिस्टेंट रेडियोग्राफर पोस्ट के परीक्षा परिणाम जारी कर दिया है।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Sun, 23 Aug 2020 10:29 AM (IST)Updated: Sun, 23 Aug 2020 10:32 AM (IST)
RSMSSB Paramedical Result 2020: लैब टेक्नीशियन और असिस्टेंट रेडियोग्राफर का रिजल्ट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जारी, ऐसे करें चेक
RSMSSB Paramedical Result 2020: लैब टेक्नीशियन और असिस्टेंट रेडियोग्राफर का रिजल्ट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जारी, ऐसे करें चेक

RSMSSB Paramedical Result 2020: राजस्थान सबऑर्डिनेट एंड मिनिस्ट्रियल सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (Rajasthan Subordinate and Ministerial Services Selection Board, RSMSSB) ने लैब टेक्नीशियन और असिस्टेंट रेडियोग्राफर सहित पैरामेडिकल पदों के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा का परिणाम जारी किया है। ऐसे में सभी उम्मीदवार जिन्होंने RSMSSB पैरामेडिकल भर्ती 2020 के लिए आवेदन किया है, वे RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट यानी rsmssb.rajasthan.gov.in से परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं। राजस्थान बोर्ड ने TSPऔर Non TSP श्रेणी में प्रत्येक पद के लिए कट-ऑफ अंकों की भी घोषणा की है।

loksabha election banner

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके चेक करें रिजल्ट 

उम्मीदवार ध्यान दें कि RSMSSB की ओर से शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन राउंड के लिए बुलाया जाएगा। इसके बाद उन्हें DV राउंड के लिए तारीख, समय और स्थल के बारे में सूचित किया जाएगा। उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे लेटेस्ट अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नज़र रखें।

RSMSSB Paramedical Result 2020: रिजल्ट ऐसे करें चेक

- RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं rsmssb.rajasthan.gov.in

- अब यहां पैरामेडिकल 2020 डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन लिस्ट फॉर लैब टेक्नीशियन एंड असिस्ट" पर क्लिक करें

- Rediographer पर लेटेस्ट अपडेट टैब पर क्लिक करें

- अब डाउनलोड ’पर क्लिक करें

-एक पीडीएफ फाइल खुलकर आ जाएगी

- शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के रोल नंबर की जांच करें

- उम्मीदवार रिजल्ट देखने के बाद उसका प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।

गौरतलब है कि राजस्थान सबऑर्डिनेट एंड मिनिस्ट्रियल सर्विस सेलेक्शन बोर्ड  (RSMSSB) ने जून 2020 के महीने में पैरामेडिकल के कुल 1098 पदों को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी की थी। इनमें कुल 1119 लैब तकनीशियन की पोस्ट और 1058 असिस्टेंट रेडियोग्राफर के लिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.