नई दिल्‍ली, जेएनएन। ICAI CA admit card 2019: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंसी ऑफ इंडिया ने चार्टर्ड अकाउंटेंसी परीक्षा के लिए फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और फाइनल लेवल के लिए एडमिट कार्ड जारी किया है। जिन लोगों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट - icai.org, icai.nic.in या icaiexam.icai.org से अपने हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं।

CA IPCC परीक्षा में ग्रुप I के पद के लिए 2, 4, 6, 8 नवंबर को आयोजित की जाएगी, जबकि इसमें ग्रुप II के पद के लिए 11, 14, 16, 18 नवंबर को आयोजित की जाएगी। फाउंडेशन, इंटरमीडिएट (IPC), इंटरमीडिएट, फाइनल और फाइनज न्‍यू परीक्षा में शामिल उम्मीदवारों के संबंध में एडमिट कार्ड, उनकी तस्वीरों और उन पर हस्ताक्षर के साथ icaiexam.icai.org पर जारी किए गए हैं। नोटिफिकेशन में कहा गया है कि किसी भी उम्मीदवार को कोई फिजिकल एडमिट कार्ड नहीं भेजा जाएगा। उम्मीदवारों को वेबसाइट से अपने एडमिट कार्ड को डाउनलोड और प्रिंट करना आवश्यक है।

ICAI CA admit card May 2019: ऐसे करें डाउनलोड

स्‍टेप 1 - आफिशियल वेबसाइट icai.org पर विजिट करें।

स्‍टेप 2 -होमपेज पर CA exam admit card November 2019 के लिंक पर क्लिक करें।

स्‍टेप 3 -यहां पर आपके सामने नया पेज खुलेगा।

स्‍टेप 4 -रजिस्‍ट्रेशन नंबर के लिए लॉग इन करें।

स्‍टेप 5 -आपके सामने एडमिट कार्ड दिखाई देगा।

स्‍टेप 6 -इसे डाउनलोड करें और उसका प्रिंट आउट निकालें।

उम्मीदवारों को परीक्षा हॉल के अंदर अपना एडमिट कार्ड ले जाना होगा। किसी भी छात्र को बिना वैध एडमिट कार्ड के परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं होगी।  

Posted By: Arun Kumar Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप