Move to Jagran APP

JPSC Recruitment 2019: प्रोफेसर पदों पर है भर्ती, जल्द करें अप्लाई

JPSC Assistant Professor Jobs अगर आप भी पोस्ट ग्रेजुएट कर चुके हैं तो आपके पास यहां नौकरी पाने का अच्छा अवसर है.

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 12 May 2019 05:11 PM (IST)Updated: Sun, 12 May 2019 05:14 PM (IST)
JPSC Recruitment 2019: प्रोफेसर पदों पर है भर्ती, जल्द करें अप्लाई

नई दिल्ली, जेएनएन। Jharkhand JPSC assistant professor recruitment 2019: झारखंड लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती में मेडिकल कॉलेजों में प्रोफेसर पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया काफी पहले शुरू हो चुकी है और अब उम्मीदवारों के पास आवेदन करने के लिए ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। अगर आप भी इस भर्ती में अप्लाई करना चाहते हैं और इन पदों के योग्य हैं तो आप 15 मई तक अप्लाई कर सकते हैं। इस भर्ती से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है-

loksabha election banner

पदों का विवरण

भर्ती के माध्यम से राज्य के मेडिकल कॉलेजों में 262 असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति की जाएगी। बता दें कि दोबारा इन पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इन पदों में सामान्य वर्ग के 112, एसटी के 71, एससी के 25 पद शामिल हैं।

आवेदन करने की आखिरी तारीख- 15 मई 2019

कैसे करें अप्लाई

आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jpsc.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

योग्यता

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को पोस्ट ग्रेजुएट की होनी आवश्यक है। साथ ही उम्मीदवारों को कम से कम तीन साल के लिए किसी मान्यता प्राप्त मेडिकल कॉलेज में जूनियर रेजिडेंट पद पर और एक साल के लिए सीनियर रेजिडेंट पद पर संबंधित विषय का अनुभव होना चाहिए।

आयु सीमा

आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र कम से कम 30 साल होनी चाहिए और 45 साल तक के उम्मीदवार इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं। आरक्षित उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी गई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.