Move to Jagran APP

JKPSC Interview Admit Card 2022: जेकेपीएससी प्रोसिक्यूटिंग ऑफिसर इंटरव्यू कॉल लेटर रिलीज, करें डाउनलोड

JKPSC Interview Admit Card 2022 जेकेपीएससी Prosecuting ऑफिसर के इंटरव्यू राउंड के लिए जारी हुूए प्रवेश पत्र 2022 डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक पर आवेदन पत्र संख्या और जन्म तिथि सहित लॉगिन क्रेडेंशियल प्रदान करना होगा।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Tue, 27 Sep 2022 05:00 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 05:05 PM (IST)
जेकेपीएससी प्रोसिक्यूटिंग ऑफिसर इंटरव्यू राउंड के लिए कॉल लेटर जारी हो चुके हैं।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। JKPSC Prosecuting Officer Interview Admit Card 2022: जेकेपीएससी प्रोसिक्यूटिंग ऑफिसर इंटरव्यू राउंड के लिए कॉल लेटर जारी हो चुके हैं। जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (Jammu & Kashmir Public Service Commission,JKPSC) ने प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर रिलीज किए गए हैं। अब ऐसे में, जो उम्मीदवार इस पद के लिए आयोजित हुई मुख्य परीक्षा में सफल हुए थे, वे साक्षात्कार राउंड के योग्य होंगे और वे कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए वे नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को भी फॉलो कर सकते हैं। इसके अलावा, नीचे आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए सीधे लिंक से भी प्रवेश पत्र को डाउनलोड कर सकते हैं। 

loksabha election banner

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक  

जारी अधिसूचना के मुताबिक, जेकेपीएससी Prosecuting ऑफिसर पद के लिए इंटरव्यू का आयोजन 28 सितंबर से 13 अक्टूबर 2022 तक किया जाएगा। इस पद के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध शेड्यूल के अनुसार साक्षात्कार दौर के लिए उपस्थित होना होगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे साक्षात्कार की तिथि पर सभी मूल प्रमाणपत्र/मार्कशीट साथ लाएं। अगर इंटरव्यू के दौरान कोई अभ्यर्थी डॉक्यूमेंट्स पेश नहीं कर पाए तो फिर दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।   

JKPSC Interview Admit Card 2022: जेकेपीएससी प्रोसिक्यूटिंग ऑफिसर इंटरव्यू राउंड के लिए काॅल लेटर ऐसे करें डाउनलोड

जेकेपीएससी प्रोसिक्यूटिंग ऑफिसर इंटरव्यू राउंड के लिए काॅल लेटर डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) की आधिकारिक वेबसाइट यानी -jkpsc.nic.in/ पर जाएं। होम पेज पर व्हाट्स न्यू सेक्शन पर जाएं। होम पेज पर दिए गए लिंक पर क्लिक करें।आपको वेबसाइट पर दिए गए लिंक पर अपना लॉगिन क्रेडेंशियल प्रदान करना होगा। भविष्य के संदर्भ के लिए जेकेपीएससी प्रोसिक्यूटिंग ऑफिसर साक्षात्कार प्रवेश पत्र 2022 डाउनलोड करें और सहेजें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.