नई दिल्ली, जेएनएन। इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आइसीएआइ) की 13 नवंबर को होने वाली परीक्षा उसी दिन आयोजित की जाएगी। जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होने वाले हैं वो तैयार रहें। हालांकि देश के कुछ हिस्सों में स्कूल और कॉलेजों के बंद रहने से सोमवार को होने वाली इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आइसीएआइ) की परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। सोमवार को पांचवें पेपर एडवांस एकाउंटिंग की परीक्षा होनी थी। हालांकि 13 नवंबर की परीक्षा यथावत होगी। सभी परीक्षार्थी https://www.icai.org से ताजा जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

बता दें कि इससे पहले 09 नवंबर को अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना था, जिसके चलते देश के कई राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए थे। इस कारण शनिवार को होने वाली पेपर 1 (CA Foundation Students) और पेपर 5 (CA Final Students) की परीक्षा परीक्षास्थगित कर दी गई थी। 

गौरतलब है कि CA IPCC में ग्रुप I के पद के लिए  परीक्षा 2, 4, 6, 8 नवंबर को आयोजित होनी थी, जबकि इसमें ग्रुप II के पद के लिए परीक्षा का आयोजन 11, 14, 16, 18 नवंबर को किया जाना था।

Posted By: Neel Rajput

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप