Move to Jagran APP

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग: रेंज फॉरेस्ट ऑफिसर मेंस एग्जाम एडमिट कार्ड जारी, 3 जनवरी को होगी परीक्षा

उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि एडमिट कार्ड में में उल्लिखित सभी निर्देशों को ध्यान से पढ़ लें और उसके अनुरुप ही परीक्षा स्थल पर जाएं। इसके साथ ही अभ्यर्थी ध्यान दें कि प्रवेश पत्र के साथ-साथ एक वैध फोटो पहचान पत्र भी ले जाना होगा।

By Nandini DubeyEdited By: Published: Mon, 27 Dec 2021 10:50 AM (IST)Updated: Mon, 27 Dec 2021 10:50 AM (IST)
हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग: रेंज फॉरेस्ट ऑफिसर मेंस एग्जाम एडमिट कार्ड जारी, 3 जनवरी को होगी परीक्षा
एचपीपीएससी आरएफ मेंस एडमिट कार्ड (HPPSC RFO Mains Admit card 2021) रिलीज कर दिया गया है।

नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। एचपीपीएससी आरएफ मेंस एडमिट कार्ड (HPPSC RFO Mains Admit card 2021) रिलीज कर दिया गया है। हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (Himachal Pradesh Public Service Commission) ने रेंज फॉरेस्ट ऑफिसर मेंस एग्जाम (Range Forest Officer mains examination, RFO) के लिए हॉल टिकट जारी कर दिया गया है। ऐसे में RFO की परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट hppsc.hp.gov.in पर जाकर ऑनलाइन कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। इसके साथ ही अभ्यर्थियों की सहूलियत के लिए नीचे दिए गए डायरेक्ट स्टेप्स को कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं। 

loksabha election banner

HPPSC RFO Mains Admit Card 2021 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलो

एचपीपीएससी आरएफ मेंस एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को सबसे पहले हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग, एचपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट hppsc.hp.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर उपलब्ध 'डाउनलोड एडमिट कार्ड' सेक्शन में जाएं।इसके बाद लॉग इन करने के लिए यूजर आईडी और पासवर्ड सहित लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें। इसके बाद एक नई पेज निर्देशित विंडो पर प्रदर्शित होने वाले प्रवेश पत्र को डाउनलोड करें।इसके अलावा, भविष्य के संदर्भ के लिए एडमिट कार्ड का एक प्रिंट लेकर रख लें।

उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि एडमिट कार्ड में में दिए गए सभी निर्देशों को ध्यान से पढ़ लें और उसके अनुरुप ही परीक्षा स्थल पर जाएं। इसके साथ ही अभ्यर्थी ध्यान दें कि प्रवेश पत्र के साथ-साथ एक वैध फोटो पहचान पत्र भी ले जाना होगा। इसके बिना,उम्मीदवारों को परीक्षा हॉल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। अभ्यर्थी बतौर पहचान पत्र के लिए आधार कार्ड, वोटर आईडी, ड्राइविंग लाइसेंस जैसे डॉक्यूमेंट्स को मान्य दिया जाएगा। वहीं एचपीपीएससी आरएफओ मेंस एडमिट कार्ड 2021 पर अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.