नई दिल्ली, जेएनएन। CVPP Recruitment 2019: चेनाव वैली प्रोजेक्ट पॉवर लिमिटेड (CVPPPL)जो कि एनएचपीसी लिमिटेड, जेकेएसपीडीसी लिमिटेड और पीटीसी (इंडिया) लिमिटेड की  एक ज्वॉइंट वेंचर कंपनी  है, उसमें नौकरी का मौका है। इस कंपनी ने अप्रेंटिस एक्ट 1961 के आवेदन मांगा है। इन पदों पर इंजीनियरिंग ग्रेजुएट आवेदन कर सकते हैं।  उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत 28 अक्टूबर, 2019 तक आवेदन कर सकते हैं।

नोटिफिकेशन डिटेल

नोटिफिकेशन नंबर- CVPPPL/HR/APPR-2019/1

महत्वपूर्ण तारीख़

आवेदन करने की आखिरी तारीख़- 28 अक्टूबर, 2019

वैकेंसी डिटेल

कुल पद- 18

इलेक्ट्रिक्ल और अप्लाइड ब्रांच- 1 पद

मैकेनिकल और अप्लाइड ब्रांच- 1पद

सिविल और अप्लाइड ब्रांच - 7 पद

स्टाइपिन

इन पद पर सिलेक्ट होने वाले इंजीनियरिंग एग्रेजुएट उम्मीदवार को 12, 000 रुपए प्रति महीने और टेक्नीशियन डिप्लोमा के लिए 10, 500 रुपए प्रति महीने स्टाइपिन मिलेगा।

शैक्षणिक योग्यता

इंजीनियरिंग ग्रेजुएट( डिग्री)- इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से इंजीनियरिंग की डिग्री  होनी चाहिए, जो कि AICTE द्वारा ग्रेजएशन अप्रेंटिस के लिए अप्रूव हो।

टेक्नीशियन अप्रेंटिस (डिप्लोमा)- इस पर आवदेन के लिए  उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से 3 रेगुलर टेक्नीशियन अप्रेंटिस डिप्लोमा होना चाहिए ,जो कि AICTE द्वारा ग्रेजएशन अप्रेंटिस के लिए अप्रूव हो।

आयु सीमा

इस पद पर आवेदन के लिए उम्मीदवार अधिकतम उम्र सीमा 30 साल तय की गई है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफ़िशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन

आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन है। उम्मीदवार को आवेदन करने के लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा, जिसके उम्मीदवार को मेल आईडी और इनरोल नंबर की जरूरत पड़ेगी। इसके लिए उम्मीदवार को ऑफ़िशियल वेबसाइट mhrdnats.gov.in पर 28 तारीख़ से पहले रजिस्ट्रर्ड करना होगा। इसके बाद उम्मीदवार को अपने आवेदन पत्र को जरूरी दस्तावेज के साथ Sr. Manager (HR), CVPP [P] Ltd, Chenab Jal Shakti Bhawan, Opposite Saraswati Dham, Railhead Complex, Jammu (J&K) – 180012 के पते पर भेजना होगा। कोई भी आवेदन 04 नवंबर के बाद स्वीकार नहीं किया जाएगा।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप