Move to Jagran APP

CU Result 2021: कलकत्ता विवि के बीए, बीएससी, बीकॉम पार्ट-3 व छठे सेमेस्टर के नतीजों की घोषणा

CU Result 2021 इस वर्ष जुलाई माह के अंत में स्नातक स्तर की परीक्षाएं आयोजित की गई थीं जिसमें लगभग 1 लाख उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया था। परीक्षा के एक माह के भीतर ही परिणामों की घोषणा कर दी गई है।

By Rishi SonwalEdited By: Published: Wed, 01 Sep 2021 01:01 PM (IST)Updated: Wed, 01 Sep 2021 01:02 PM (IST)
CU Result 2021: कलकत्ता विवि के बीए, बीएससी, बीकॉम पार्ट-3 व छठे सेमेस्टर के नतीजों की घोषणा
ऑफिशियल रिजल्ट पोर्टल पर जाकर चेक करें अपने पाठ्यक्रम के अनुसार रिजल्ट

राज्य ब्यूरो, कोलकाता: कलकत्ता विश्वविद्यालय के बीए, बीएससी, बीकॉम पार्ट-3 व छठे सेमेस्टर के नतीजों की सोमवार को घोषणा कर दी गई। सभी परीक्षार्थी इस बार पास हुए हैं, जो एक नया रिकॉर्ड है। परीक्षा के नतीजे wbresults.nic.in पर देखे जा सकते हैं। बुधवार से परीक्षार्थियों को मार्कशीट प्रदान करना शुरू कर दिया जाएगा। गौरतलब है कि इस बार जुलाई के अंत में स्नातक स्तर की परीक्षाएं हुई थीं, जिसमें करीब एक लाख परीक्षार्थी बैठे थे। परीक्षा के एक महीने के अंदर ही नतीजे की घोषणा कर दी गई है। गौरतलब है कि यूजीसी की तरफ से राज्य के शिक्षा विभाग को 31 अगस्त तक नतीजों की घोषणा करने का निर्देश दिया गया था। जिन परीक्षार्थियों ने वन प्लस वन प्लस वन पद्धति के आधार पर परीक्षा दी थी, उनके परीक्षाफल की भी घोषणा कर दी गई है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.