Move to Jagran APP

COMEDK UGET Result 2024: घोषित हुए कर्नाटक मेडिकल, इंजीनियरिंग, डेंटल प्रवेश परीक्षा के नतीजे, comedk.org पर करें चेक

कर्नाटक मेडिकल इंजीनियरिंग और डेट्ल कॉलेज स्नातक प्रवेश परीक्षा (COMEDK UGET) 2024 के परिणाम आज यानी शुक्रवार 24 मई को दोपहर 3 बजे घोषित कर दिए गए। परिणाम देखने और रैंक जानने के लिए लिंक को आधिकारिक वेबसाइट comedk.org पर एक्टिव कर दिया गया है। स्टूडेंट्स अपने अप्लीकेशन नंबर या यूजर आइडी और पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके छात्र - छात्राएं अपना परिणाम और रैंक जान सकते हैं।

By Rishi Sonwal Edited By: Rishi Sonwal Fri, 24 May 2024 03:33 PM (IST)
COMEDK UGET Result 2024: घोषित हुए कर्नाटक मेडिकल, इंजीनियरिंग, डेंटल प्रवेश परीक्षा के नतीजे, comedk.org पर करें चेक
COMEDK UGET Result 2024: प्रवेश परीक्षा का आयोजन 12 मई को किया गया था।

एजुकेशन डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक मेडिकल, इंजीनियरिंग और डेट्ल कॉलेज स्नातक प्रवेश परीक्षा (COMEDK UGET) 2024 में सम्मिलित हुए स्टूडेंट्स के लिए बड़ी खबर। कर्नाटक प्रोफेशनल कॉलेज फाउंडेशन (KPCF) ने COMEDK UGET के नतीजों की घोषणा कर दी है। फाउंडेशन द्वारा COMEDK UGET 2024 के परिणाम आज यानी शुक्रवार, 24 मई को दोपहर 3 बजे घोषित किए गए। इसके साथ ही परिणाम देखने और रैंक जानने के लिए लिंक को आधिकारिक वेबसाइट, comedk.org पर एक्टिव कर दिया गया है।

COMEDK UGET Result 2024: इन स्टेप में देखें परिणाम और रैंक कार्ड

ऐसे में जो छात्र-छात्राएं KPCF द्वारा 12 मई को सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक और फिर दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक दो पालियों में आयोजित प्रवेश परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, वे अपना परिणाम और रैंक जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें। फिर होम पेज पर दिए गए लॉग-इन लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद अपने अप्लीकेशन नंबर या यूजर आइडी और पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके छात्र - छात्राएं अपना परिणाम और रैंक जान सकेंगे। इसका प्रिंट लेने के बाद सॉफ्ट कॉपी भी स्टूडेंट्स को सेव कर लेनी चाहिए।

COMEDK UGET रिजल्ट 2024 लिंक

जिन स्टूडेंट्स परीक्षा में सफल घोषित किया गया है, उनके दाखिले की प्रक्रिया पूरी करने के लिए काउंसलिंग का आयोजन किया जाएगा। इस सम्बन्ध में अपडेट जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - IWAI Noida Recruitment: भारतीय अन्तर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण में सीनियर कंसल्टेंट और एग्जीक्यूटिव की संविदा भर्ती

बता दें कि कर्नाटक प्रोफेशनल कॉलेज फाउंडेशन (KPCF) द्वारा राज्य के मेडिकल, डेंटल और इंजीनियरिंग कॉलेजों में संचालित होने वाले बैचलर डिग्री कोर्सेस में दाखिले के लिए COMEDK UGET का आयोजन किया जाता है।

यह भी पढ़ें - MDYIN Delhi Recruitment: आयुष मंत्रालय के योग संस्थान में कंसल्टेंट और हिंदी अनुवादकों की संविदा भर्ती