Move to Jagran APP

IWAI Noida Recruitment: भारतीय अन्तर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण में सीनियर कंसल्टेंट और एग्जीक्यूटिव की संविदा भर्ती

दिल्ली-NCR के नोएडा स्थित मुख्यालय वाले भारतीय अन्तर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण (IWAI) ने सीनियर कंसल्टेंट (कम्यूनिकेशन) एग्जीक्यूटिव (ग्राफिक्स) और एग्जीक्यूटिव (कंटेंट एण्ड सोशल मीडिया) के पदों पर संविदा भर्ती (IWAI Noida Recruitment 2024) के लिए विज्ञापन जारी किया है। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार प्राधिकरण की आधिकारिक वेबसाइट iwai.nic.in पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भर्ती अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं।

By Rishi Sonwal Edited By: Rishi Sonwal Fri, 24 May 2024 12:46 PM (IST)
IWAI Noida Recruitment: भारतीय अन्तर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण में सीनियर कंसल्टेंट और एग्जीक्यूटिव की संविदा भर्ती
IWAI Noida Recruitment 2024: आवेदन जमा कराने की आखिरी तारीख 19 जून है।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। केंद्र सरकार के पत्तन, पोत परिवहन और जलमार्ग मंत्रालय में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। इस मंत्रालय के अधीन और दिल्ली-NCR के नोएडा स्थित मुख्यालय वाले भारतीय अन्तर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण (IWAI) ने विभिन्न पदों पर संविदा भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। प्राधिकरण द्वारा 20 मई को जारी अधिसूचना (सं.IWAI/Cargo/463/224 P1) के अनुसार सीनियर कंसल्टेंट (कम्यूनिकेशन), एग्जीक्यूटिव (ग्राफिक्स) और एग्जीक्यूटिव (कंटेंट एण्ड सोशल मीडिया) के पदों पर भर्ती (IWAI Noida Recruitment 2024) की जानी है।

IWAI Noida Recruitment 2024: ऑफलाइन करें आवेदन

IWAI नोएडा द्वारा विज्ञापित पदों पर भर्ती के लिए आवेदन ऑफलाइन मोड में आमंत्रित किए जा रहे हैं। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार प्राधिकरण की आधिकारिक वेबसाइट, iwai.nic.in पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भर्ती अधिसूचना डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन हेतु अप्लीकेशन फॉर्म इसी अधिसूचना में ही दिया गया है। उम्मीदवारों को इस फॉर्म को पूरी तरह से भरकर और अपने प्रमाण-पत्रों की प्रतियों को संलग्न करते हुए अधिसूचना में दिए गए पते पर रजिस्टर्ड/स्पीड पोस्ट से जमा कराना होगा। आवेदन जमा कराने की आखिरी तारीख 19 जून 2024 निर्धारित की गई है।

IWAI नोएडा भर्ती 2024 अधिसूचना डाउनलोड लिंक

IWAI Noida Recruitment 2024: कौन कर सकता है आवेदन?

IWAI नोएडा द्वारा जारी भर्ती अधिसूचना के अनुसार सीनियर कंसल्टेंट (कम्यूनिकेशन) पद के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवारों को मास कम्यूनिकेशन / जर्नलिज्म में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री या डिप्लोमा उत्तीर्ण होना चाहिए और सम्बन्धित क्षेत्र में कम से कम 15 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। एग्जीक्यूटिव (ग्राफिक्स) और एग्जीक्यूटिव (कंटेंट एण्ड सोशल मीडिया) पद के लिए सम्बन्धित विषय में बैचलर्स डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। सभी पदों के लिए उम्मीदवार की आयु 63 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें - HPSC Recruitment 2024: एचपीएससी असिस्टेंट डायरेक्टर, प्रिंसिपल समेत अन्य पदों के लिए करें आवेदन, ये रही भर्ती डिटेल

हालांकि, आवेदन से पहले उम्मीदवार भर्ती अधिसूचना में दिए गए सभी विवरणों की ध्यानपूर्वक जांच कर लें।