AILET 2020: नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (National Law University, NLU) दिल्ली ने ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट (All India Law Entrance Test, AILET) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। ऐसे में जो भी कैंड्डीटे्स एग्जाम में शामिल होने वाले हैं, आधिकारिक वेबसाइट nludelhi.ac.in से अपने AILET एडमिट कार्ड की जांच और डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि कार्ड डाउनलोड करने के लिए उन्हें अपना नाम, आवेदन संख्या, पाठ्यक्रम और जन्म तिथि एंटर करनी पड़ेगी। इसके बाद आवेदक अपना कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। हॉल टिकट में AILET 2020 परीक्षा और उससे संबंधित दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। इन निर्देशों में कैंड्डीटे्स को कोविड-19 संक्रमण से बचने के लिए सुरक्षा के निर्देश भी जारी किए हैं। 

ALIET admit card 2020: ऐसे करें डाउनलोड

ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट nludelhi.ac.in पर जाएं। इसके बाद होमपेज पर, उस लिंक पर क्लिक करें जो पढ़ता है, AILET 2020 एडमिट कार्ड नोटिस लिखे हुए लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद आपके सामने एक पीडीएफ प्रारूप में एक नया पेज डिस्प्ले स्क्रीन पर दिखाई देगा। ALIET एडमिट कार्ड 2020 डाउनलोड करने के लिए लिंक पर क्लिक करें। अपने क्रेडेंशियल्स और लॉगिन करें। अब आपके सामने ALIET एडमिट कार्ड 2020 को स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा। इसके बाद एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट निकालकर परीक्षा के लिए सुरक्षित रख लें।

बता दें कि नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट का आयोजन 26 सितंबर, 2020 को ऑनलाइन मोड में आयोजित करेगी। यह परीक्षा 26 सितंबर को सुबह 11 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक आयोजित की जाएगी। उम्मीदवार ध्यान दें कि AILET 2020 एग्जाम को क्लीयर करने वाले कैंड्डीटे्स NLU दिल्ली में बीए-एलएलबी (ऑनर्स), एलएलएम और पीएचडी कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए पात्र होंगे। उम्मीदवार ध्यान दें कि अगर उन्हें परीक्षा से जुड़ी कोई और डिटेल चाहिए तो वह ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। 

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस