Move to Jagran APP

दुकान के बाहर खड़ा डंपर चोरी, टी शर्ट से बार-बार मुंह ढक रहा था चोर, कुछ दूर जाकर बंद हो गया जीपीएस

UP News - चोरों ने सजेती थाना क्षेत्र में एक दुकान के बाहर खड़ा डंपर ही चुरा लिया। घटना आनुपुर से बरीपाल रोड पर हुई। सीसीटीवी में दो संदिग्ध कैद हुए हैं। एक संदिग्ध टी शर्ट से बार-बार अपना मुंह ढकने का प्रयास कर रहा है। मामले की पुलिस से शिकायत की गई है। सजेती पुलिस जांच कर रही है।

By Udyan Shukla Edited By: Shivam Yadav Published: Thu, 28 Mar 2024 07:53 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 07:53 PM (IST)
दुकान के बाहर खड़ा डंपर चोरी, टी शर्ट से बार-बार मुंह ढक रहा था चोर, कुछ दूर जाकर बंद हो गया जीपीएस
सजेती में दुकान के बाहर खड़ा डंपर चुरा ले गए चोर।

संवाद सहयोगी, घाटमपुर। चोरों ने सजेती थाना क्षेत्र में एक दुकान के बाहर खड़ा डंपर ही चुरा लिया। घटना आनुपुर से बरीपाल रोड पर हुई। सीसीटीवी में दो संदिग्ध कैद हुए हैं। एक संदिग्ध टी शर्ट से बार-बार अपना मुंह ढकने का प्रयास कर रहा है। मामले की पुलिस से शिकायत की गई है। सजेती पुलिस जांच कर रही है।

loksabha election banner

हमीरपुर जिले के रमेड़ी मोहल्ला निवासी अवध किशोर अवस्थी ने बताया कि आनुपुर से बरीपाल का जाने वाले रोड पर उनकी बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है। 24 मार्च को होली के चलते उन्होंने अपना डंपर दुकान के सामने खड़ा कर दिया था। 

बीते बुधवार को उनके चालक आनुपुर निवासी हरिनारायण यादव ने उन्हें डंपर चोरी होने की सूचना दी। पुलिस ने जांच की। दुकान में लगे सीसीटीवी में दो संदिग्ध ट्रक के आसपास दिख रहे हैं। एक कैमरे से बचने के लिए टी शर्ट से अपना चेहरा ढक लेता है। 

ट्रक में लगे जीपीएस की लोकेशन पर पुलिस हमीरपुर जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के डामर गांव तक पहुंची। यहां पहुंचने पर लोकेशन मिलना बंद हो गई। सजेती इंस्पेक्टर बृजमोहन सिंह का कहना है कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर डंपर बरामद किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: SP Star Campaigners: सपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, आजम खां और डिंपल यादव समेत इन नेताओं का नाम शामिल

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections: गौतमबुद्ध नगर से सपा ने फिर बदला प्रत्याशी, अखिलेश की मौजूदगी में इस नाम पर लगी अंतिम मुहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.