Move to Jagran APP

नशे में धुत पत्नी संग की मारपीट, फिर बाहर से कुंडी लगा बच्चों संग फरार; कमरा खुला तो आ रही थी बदबू

रुद्रपुर के सुभाष कालोनी में रहने वाला सौरभ पुत्र सोनू ने करीब आठ साल पहले अफसाना उर्फ आस्था से प्रेम विवाह किया था। दोनों ही मजदूरी करते थे। 29 फरवरी से सौरभ पत्नी व दो बेटियों के साथ नीलांचल कालोनी फेज पांच स्थित शिवाजी कालोनी में गंगाराम मौर्य के मकान की दूसरी मंजिल पर किराए पर रहने लगा। मकान मालिक गंगाराम के अनुसार दंपती के बीच अक्सर विवाद होता था।...

By Deep belwal Edited By: Riya Pandey Published: Wed, 10 Apr 2024 10:52 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2024 10:52 PM (IST)
नशे में धुत पत्नी संग की मारपीट, फिर बाहर से कुंडी लगा बच्चों संग फरार; कमरा खुला तो आ रही थी बदबू
शराब के नशे में पत्नी संग मारपीट करने के बाद पति बच्चों को लेकर फरार

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। ट्रांसपोर्टनगर चौकी के नीलांचल कालोनी फेज पांच में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। महिला की जीभ व आंखें बाहर निकली हुई थीं, इसलिए पुलिस गला घोंटकर हत्या की आशंका जता रही है। घटना को अंजाम आठ अप्रैल की रात दिया गया है।

loksabha election banner

नौ अप्रैल की तड़के हत्यारे ने कमरे के बाहर कुंडी मारी और दो बच्चियों को लेकर फरार हो गया। बुधवार को घटना का पता तब चला, जब मकान मालिक कमरे की पुताई कराने को पहुंचा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। महिला के स्वजन से भी संपर्क कर लिया है। वहीं, फरार हत्यारोपित की तलाश की जा रही है।

आठ साल पहले किया था प्रेम विवाह

रुद्रपुर के सुभाष कालोनी में रहने वाला सौरभ पुत्र सोनू ने करीब आठ साल पहले अफसाना उर्फ आस्था से प्रेम विवाह किया था। दोनों ही मजदूरी करते थे। 29 फरवरी से सौरभ पत्नी व दो बेटियों के साथ नीलांचल कालोनी फेज पांच स्थित शिवाजी कालोनी में गंगाराम मौर्य के मकान की दूसरी मंजिल पर किराए पर रहने लगा। मकान मालिक गंगाराम के अनुसार, दंपती के बीच अक्सर विवाद होता था।

सौरभ आठ अप्रैल की रात करीब 12 बजे घर आया। वह नशे में था। आधी रात को पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद भी हुआ था। दोनों बच्चियां वहीं मौजूद थीं। सुबह करीब चार बजे सौरभ ने कमरे में बाहर से कुंडी लगाई और बच्चियों को लेकर फरार हो गया। 10 अप्रैल को मकान मालिक गंगाराम का नाती पप्पू सौरभ के कमरे में पुताई करने पहुंचा। कुंडी खोली तो अफसाना जमीन पर पेट के बल पड़ी थी। शव सड़ चुका था और दुर्गंध उठ रही थी। उसने इसकी सूचना मकान मालिक को दी।

हर एंगल परख रही पुलिस

सूचना पाकर कोतवाल उमेश मलिक व ट्रांसपोर्टनगर चौकी इंचार्ज दीपक बिष्ट भी मौके पर पहुंचे। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि महिला का पति फरार है। इसलिए हत्या का अंदेशा है। पुलिस हर एंगल की गंभीरता से जांच कर रही है।

गुरुवार को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में डाक्टरों की पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इधर, पुलिस के पुष्ट सूत्रों ने महिला की जीभ व आंखें बाहर निकलने पर गला घोंटने की बात स्वीकारी है।

यह भी पढ़ें- Haldwani में शीतला देवी मंदिर के पीछे जंगल में मिला छात्र का सड़ागला शव, 52 दिन से लापता; घर में कोहराम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.