Move to Jagran APP

Hathras: बजरंग दल के जिला संयोजक को पुलिसकर्मियों ने पीटा, हंगामा

आरोप है कि तभी वहां आल्टो कार में पांच युवक सिविल ड्रेस में कार से उतरे। वह गाड़ी पकड़े जाने का विरोध करने लगे। इसी बात पर हर्षित की युवकों से कहासुनी हो गई। हर्षित ने पांचों पर मारपीट का आरोप लगाया है।

By himanshu guptaEdited By: Mohammed AmmarPublished: Tue, 06 Dec 2022 04:57 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 04:57 PM (IST)
Hathras: बजरंग दल के जिला संयोजक को पुलिसकर्मियों ने पीटा, हंगामा
Hathras: बजरंग दल के जिला संयोजक को पुलिसकर्मियों ने पीटा, हंगामा

हाथरस, जागरण संवाददाता : कोतवाली सदर क्षेत्र के सासनीगेट चौराहे पर बुधवार की रात सवा 11 बजे बजरंग दल के जिला संयोजक हर्षित गौड़ के साथ पुलिसकर्मियों ने मारपीट कर दी। आरोप है कि गोवंशी से भरी गाड़ी को रुकवाने पहुंचे हर्षित गौड़ को सिविल ड्रेस में कार में पहुंचे पुलिसकर्मियों ने रोका। विरोध पर उनके साथ मारपीट कर दी। पुलिसकर्मी नशे में बताए गए हैं। उनका मेडिकल कराया गया है वहीं, घायल बजरंग दल के जिला संयोजक का भी उपचार कराया गया। रमनपुर निवासी हर्षित गौड़ बजरंग दल के जिला संयोजक है। उन्होंने बताया कि वह गायों से भरी गाड़ी आने की सूचना पर सासनीगेट चौराहे पर पहुंचे थे। उनके अन्य साथी वहां पहुंचने वाले थे।

loksabha election banner

इसी दौरान अलीगढ़ रोड से एक मैक्स गाड़ी में गोवंशी लेकर चौराहे की तरफ आई, तो उन्होंने गाड़ी को रुकवा लिया। आरोप है कि तभी वहां आल्टो कार में पांच युवक सिविल ड्रेस में कार से उतरे। वह गाड़ी पकड़े जाने का विरोध करने लगे। इसी बात पर हर्षित की युवकों से कहासुनी हो गई। हर्षित ने पांचों पर मारपीट का आरोप लगाया है। इधर बरजंग दल के अन्य कार्यकर्ता वहां पहुंच गए। कार सवार दो लोगों को पकड़ लिया गया। इस दौरान काफी हंगामा हुआ। एसएचओ सदर लोकेश भाटी भी वहां आ गए, तब यह जानकारी हुई कि कार में पुलिसकर्मी थे, जो कि पुलिस लाइंस में तैनात हैं। पुलिस ने कांस्टेबल पुष्पेंद्र, रविंद्र सहित बजरंग दल के जिला संयोजक हर्षित गौड़ का जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.