जालौन, जागरण संवाददाता। जिले के दौरे पर आए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में अध्यक्ष पद का चुनाव कोई भी जीते लेकिन गांधी परिवार ही रिमोट कंट्रोल से इस पार्टी को चलाएगा। जनता भी इस बात को अच्छी तरह से समझती है। यही वजह है कि धीरे-धीरे देश के सभी राज्यों से कांग्रेस पार्टी का सफाया हो रहा है।

देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त संगठन पीएफआई पर प्रतिबंध लगाए जाने का जो पार्टियां विरोध कर रही हैं वह सिर्फ और सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है।उन्हें देश की सुरक्षा से कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा जनकल्याण की योजनाओं को जमीन तक पहुंचाने का काम कर रही है।

जिसका लाभ आने वाले निकाय चुनाव और फिर 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में मिलेगा । बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जिक्र करते हुए कहा कि नीतीश की हैसियत 2 सांसदों वाली पार्टी की रह गई है।

उन्होंने जिले के विकास कार्यों की समीक्षा को लेकर कहा कि बिजली विभाग और परिवहन विभाग के अधिकारियों के खिलाफ कुछ शिकायतें मिली हैं जिनमें जांच कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी कानून व्यवस्था की स्थिति ठीक मिली है प्रधानमंत्री आवास योजना को और बेहतर तरीके से क्रियान्वित करने का आदेश दिया गया है साथ ही जिले की सड़कों को जल्द गड्ढा मुक्त कर दिया जाएगा। 

विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक : उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को जालौन के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे, जहां उन्होंने पहले पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। करीब 1 घंटे पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बिताने के बाद केशव प्रसाद मौर्य विकास भवन सभागार पहुंचे। जहां पर विकास कार्यों को लेकर जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक शुरू हो गई है।

संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक : उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को जालौन के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उरई के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में बैठक की। बैठक करने के बाद उन्होंने संगठन को मजबूत करने के निर्देश दिये हैं, साथ ही आगामी निकाय चुनाव की तैयारियों के बारे में जानकारी ली।

प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद मां का लिया आर्शीवाद : कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बृज लाल खाबरी अपने मनोनयन के बाद उरई स्थित आवास पहुंचे हैं। उन्होंने अपनी मां चंदा देवी का आशीर्वाद लिया।

Edited By: Nitesh Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट