रोहतास, जागरण संवाददाता। थाना क्षेत्र के किरहिंडी गांव निवासी एक युवक की अपराधियों ने उस समय चाकू गोदकर हत्या कर दी। युवक अपने ससुराल बड्डी थाना क्षेत्र के बिउरा जा रहा था। शव शनिवार को बड्डी ओपी क्षेत्र के बिउरा गांव के समीप से बरामद किया गया। मृतक की पहचान किरहिंडी निवासी संजय शर्मा के 25 वर्षीय पुत्र लव शर्मा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया है।

घटना के बारे में मृतक के ससुर बिउरा गांव निवासी बिनोद शर्मा ने बताया कि लव शर्मा शाम के वक्त ससुराल आने की बात कह सासाराम से चले थे, लेकिन रात तक घर नहीं पहुंचे। अगले दिन ग्रामीणों ने दरिगांव और बिउरा गांव के बीच उनका शव पड़े होने की सूचना दी। मौके पर जब स्वजन पहुंचे तो देखा कि उनके आंख पर चाक़ू और गले पर भी गहरे घाव के निशान थे। इसकी सूचना तत्काल पुलिस व उनके स्वजन को दी।

नाई का काम करता था युवक

मृतक के पिता संजय शर्मा ने बताया कि उनके पुत्र की शादी लगभग आठ वर्ष पूर्व बिउरा गांव निवासी बिनोद शर्मा की पुत्री से हुई थी। उसके चार छोटे बच्चे भी है। पिता के मुताबिक लव सासाराम के स्टेशन रोड स्थित किसी सैलून में नाई का कार्य कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। आखिर ऐसी क्या वजह रही जो इतनी नृशंस हत्या कर दी गई। लव अपने साथ मोबाइल भी नहीं रखते थे। घटना की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। बड्डी थानाध्यक्ष मनिन्द्र कुमार ने बताया कि मामले में अभी तक स्वजन ने प्राथमिकी नहीं कराई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया है।

नारायणपुर गांव में करंट लगने से एक युवक की मौत 

रोहतास थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में शनिवार को करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक ओमप्रकाश सिंह 30 वर्ष विपिन सिंह के पुत्र बताए जाते हैं। सूचना पाकर अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले स्वजनों के साथ पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया। ग्रामीणों के अनुसार ओमप्रकाश अपने घर में टूटे हुए विद्युत तार को दुरुस्त कर रहे थे कि इसी दौरान वे नंगे विद्युत तार के संपर्क में आ गए।

घर के सदस्य अभी कुछ समझ पाते तबतक वे बेहोश होकर वहीं गिर पड़े। घटना से स्तब्ध स्वजन तत्काल युवक को लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। सीएचसी चिकित्सक डा. अखिलेश कुमार ने बताया कि युवक काफी गंभीर हालत में यहां पहुंचा था।

तत्काल उसे आक्सीजन देने के बाद इलाज शुरु किया गया, परंतु कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। विद्युत तार के संपर्क में आने से मौत की सूचना पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर स्वजनों के साथ पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस घटना से मृतक के घर में कोहराम मचा है।

Edited By: Adarsh Tiwari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट