Move to Jagran APP

CM Yogi: मुजफ्फरनगर में सीएम योगी ने की पीएम मोदी की तारीफ, जनता से की तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील

UP Politics मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रबुद्ध सम्मेलन में कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प देशवासियों ने लिया है। क्योंकि तभी देश तीसरी महाशक्ति बनेगा। उन्होंने कहा कि जब वोट गलत हाथ में जाता था तो तुष्टिकरण और अराजकता बढ़ती थी भाजपा को वोट देने पर आस्था को सम्मान और सुरक्षा का माहौल मिलता है।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Published: Thu, 28 Mar 2024 02:43 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 02:43 PM (IST)
CM Yogi: मुजफ्फरनगर में सीएम योगी ने की पीएम मोदी की तारीफ, जनता से की तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील
मुजफ्फरनगर में सीएम योगी ने की पीएम मोदी की तारीफ, जनता से की तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को मुजफ्फरनगर पहुंचे। सीएम योगी जगदीश प्रसाद सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में शामिल हुए और उसे संबोधित कर रहे हैं। सीएम योगी ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की। 

loksabha election banner

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रबुद्ध सम्मेलन में कहा कि नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प देशवासियों ने लिया है। क्योंकि तभी देश तीसरी महाशक्ति बनेगा। उन्होंने कहा कि जब वोट गलत हाथ में जाता था, तो तुष्टिकरण और अराजकता बढ़ती थी, भाजपा को वोट देने पर आस्था को सम्मान और सुरक्षा का माहौल मिलता है।

सीएम योगी ने की पीएम मोदी की सराहना

गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुजफ्फरनगर में जानसठ रोड स्थित लाला जगदीश प्रसाद सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने 2014 से पहले के देश में हालात और उसके बाद परिवर्तन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खूब सराहना की।

500 वर्षों के इंतजार के बाद रामलला विराजमान हुए

सीएम योगी ने कहा कि साथ ही अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर में रामलला के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा होने पर कहा कि 500 वर्षों के इंतजार के बाद अयोध्या में रामलला साक्षात विराजित हुए हैं और होली खेल रहे हैं।

भागवत भूमि को नमन करके सीएम ने शुरू किया संबोधन

योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन की शुरुआत भागवत भूमि को नमन करने और पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर कृतज्ञता ज्ञापित करके की। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुजफ्फरनगर में 10 साल पहले कर्फ्यू लगता था, लेकिन आज कांवड़ यात्रा का सम्मान होता है।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: चुनावी भवसागर से हनुमानजी करेंगे बेड़ा पार, डिमांड ऐसी गीता प्रेस नहीं कर पा रहा पूरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.