बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव मऊखेड़ा में प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका के चार साल के बेटे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। शव को पेड़ पर लटका दिया। पुलिस ने आरोपित प्रेमी व प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया।

मासूम के पिता ने जताई थी आशंका 

थाना अगौता के गांव निवासी संजय ने कोतवाली सिकंदराबाद में गुरुवार को दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि कोतवाली क्षेत्र के गांव में उसकी साली के घर पर उसकी पत्नी रीना चार साल के बेटे को लेकर आई थी। रीना उसकी मर्जी के खिलाफ थाना अनूपशहर के मौजपुर गांव निवासी अरुण के साथ अवैध रूप से मऊ खेड़ा में रह रही थी। गुरुवार की देर शाम अरुण अमीनगर पहुंचा और उसके चार साल के बेटे केशव को अपने साथ ले आया। संजय ने अपनी पत्नी व उसके प्रेमी अरुण पर पुत्र केशव की हत्या करने की आशंका जताई थी। सिकंदराबाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर बच्चे की तलाश में जुट गई। 

आरोपित की निशानदेही पर शव बरामद 

पुलि‍स का कहना है क‍ि आरोपित अरुण ने केशव की एक आम के बाग में ले जाकर हत्या की और शव पेड़ पर लटका दिया। पुलिस ने आरोपित अरुण को दबोच लिया। आरोपित की निशानदेही पर पेड़ पर लटका शव बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस ने आरोपित अरुण समेत मृतक बच्चे की मां को भी गिरफ्तार कर लिया है।

फरीदाबाद में नौकरी करता है मृतक बच्चे का पिता

मृतक के शव का पिता संजय फरीदाबाद में नौकरी करता है। अरुण से उसकी पत्नी से अवैध संबंध हो गए थे। आरोपित अरुण मऊखेड़ा में चौकीदार की नौकरी करता है। वहीं मृतक बच्चे की मां रीना केशव को लेकर अरुण के साथ रह रही थी।

गुरुवार को मऊ खेड़ा से अमीनगर पहुंची थी रीना

पुलिस जांच में सामने आया है कि रीना और अरुण का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। गुरुवार को  केशव को लेकर सिकंदराबाद के अमीनगर अपनी बहन के घर चली गई थी।

इन्होंने कहा...

आरोपित अरुण ने गुरुवार की शाम सिकंदराबाद के अमीनगर से बच्‍चे का अपहरण कर एक बाग में हत्या कर शव पेड़ पर लटका दिया था। आरोपित अरुण व महि‍ला को भी हिरासत में ले लिया है।

- सुरेंद्र नाथ तिवारी, एसपी सिटी

Edited By: Taruna Tayal