Move to Jagran APP

सांसद रवि किशन की पत्नी होने का दावा करने वाली महिला पर केस दर्ज, 20 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का भी आरोप

रवि किशन की पत्नी प्रीती शुक्ला ने मंगलवार रात मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने आरोपी अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर उनके पति राजेश सोनी बेटी शाल शीनोवा सोनी बेटे सौनक सोनी सपा के प्रदेश प्रवक्ता विवेक कुमार पांडेय और एक न्यूज चैनल के पत्रकार खुर्शीद खान राजू को आरोपित बनाया है। रवि किशन को दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर चुनाव प्रभावित करने का जिक्र किया।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Published: Thu, 18 Apr 2024 08:41 AM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2024 08:41 AM (IST)
गोरखपुर से सांसद एवं फिल्म अभिनेता रवि किशन। - फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, लखनऊ। गोरखपुर से सांसद एवं फिल्म अभिनेता रवि किशन शुक्ल की पत्नी होने का दावा करने वाली मुंबई के मलाड की अपर्णा समेत छह के खिलाफ लखनऊ में मुकदमा दर्ज किया गया है। रवि किशन की पत्नी प्रीती शुक्ला ने मंगलवार रात मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने आरोपी अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर उनके पति राजेश सोनी, बेटी शाल शीनोवा सोनी, बेटे सौनक सोनी, सपा के प्रदेश प्रवक्ता विवेक कुमार पांडेय और एक न्यूज चैनल के पत्रकार खुर्शीद खान राजू को आरोपित बनाया है।

loksabha election banner

प्रीती शुक्ला ने आरोप लगाया है कि अपर्णा सोनी ने अंडरवर्ल्ड माफिया से संबंधों का हवाला देते हुए जान से मारने की धमकी दी है। पति रवि किशन को दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर चुनाव प्रभावित करने का जिक्र किया। 20 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का भी आरोप लगाया है।

मुंबई में भी की शि‍कायत  

प्रीती शुक्ला ने अपर्णा के खिलाफ मुंबई में भी शिकायत की थी। सोमवार को अपर्णा ने लखनऊ के हजरतगंज के एक होटल में प्रेस वार्ता कर रवि किशन की पत्नी होने का दावा किया था, जबकि अपर्णा विवाहित है। प्रीती शुक्ला ने कहा कि उसका पति राजेश सोनी, बेटी साल शीनोवा और बेटा सौनक सोनी है। इन सबने मिलकर पति की छवि धूमिल करने के लिए और लोकसभा चुनाव प्रभावित करने के लिए अपराधिक षड्यंत्र रचा है। इस षड्यंत्र में सपा प्रदेश प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी विवेक कुमार पांडेय और निजी चैनल का पत्रकार खुर्शीद खान राजू भी शामिल है।

पुल‍िस कर रही मामले की जांच

प्रीती शुक्ला ने बताया कि वह गोरखपुर की रहने वाली हैं। पुलिस उपायुक्त मध्य रवीना त्यागी ने बताया कि सांसद की पत्नी की तहरीर पर अपर्णा समेत अन्य आरोपितों के खिलाफ धमकी, रंगदारी, साजिश रचने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.