Move to Jagran APP

Kangana Ranaut Rally: 'मंडी में भाव क्या चल रहा है' आपत्तिजनक टिप्पणी पर कांग्रेस प्रवक्ता पर जमकर बरसीं कंगना रनोट

Kangana Ranaut Rally भारतीय जनता पार्टी ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट को चुनावी मैदान में उतारा है। बीते दिनों कंगना दिल्ली भाजपा आलाकमान से मिलने गई थीं। वह आज वापस लौटीं हैं। कंगना ने प्रचार प्रसार उसी जगह से शुरू किया हैं। जहां से उनके परदादा विधायक रहे। कगंना के स्वागत के लिए भाजपा विधायक दिलीप ठाकुर भी मौजूद रहे।

By Hansraj Saini Edited By: Prince Sharma Published: Fri, 29 Mar 2024 09:49 AM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2024 06:53 PM (IST)
Kangana Ranaut Rally: 'मंडी में भाव क्या चल रहा है' आपत्तिजनक टिप्पणी पर कांग्रेस प्रवक्ता पर जमकर बरसीं कंगना रनोट
Kangana Ranaut Rally: कंगना रनोट ने दिल्ली से लौटते ही परदादा की 'रणभूमि' में रखा कदम

जागरण संवाददाता, मंडी। Kangna Renaut: मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनोट (Kangana Ranaut Rally) आज से चुनाव प्रचार में जुट गई हैं। वह दिल्ली से वापस लौट आई हैं। खास बात है कि कंगना उसी जगह से चुनाव प्रचार शुरू कर रही हैं, जहां से उनके परदादा विधायक रहें। उनके परदादा स्वर्गीय सरजू सिंह सरकाघाट के त्रिफालघाट से विधायक रहे। कंगना यहीं से चुनाव प्रचार शुरू कर रही हैं। सरकाघाट पहुंचने पर भाजपा विधायक दिलीप ठाकुर की अगुवाई में कंगना का जोरदार स्वागत हुआ।

loksabha election banner

कंगना आज सरकाघाट मंडल के भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगी। इस दौरान विधायक दलीप ठाकुर भी उपस्थित रहेंगे। कंगना (Lok Sabha Election 2024) अप्रैल में मंडी में होने वाली मंडी संसदीय क्षेत्र की बैठक में भी भाग लेंगी। भाजपा उनके चुनाव अभियान को अंतिम रूप देने से जुट गई है।

राहुल गांधी के शक्ति बयान पर भी बोली कंगना

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि वे कहते हैं कि हमें हिंदुओं की शक्ति को समाप्त करना है। क्या वे हमारी मातृ शक्ति को खत्म करना चाहते हैं? इसी बीच जब मुझे टिकट मिला तो वो कांग्रेस को हजम नहीं हुआ और इनकी एक महिला नेत्री कहती हैं कि मंडी की बेटियों के क्या भाव है। क्या ये यहां की बहन बेटियों का भाव लगा रहे हैं। ऐसी सोच इनकी ही हो सकती है।

कंगना ने शेयर किया दिल्ली का अनुभव

दिल्ली यात्रा को लेकर कंगना रनोट ने कहा कि लोकसभा चुनाव में उतरने की मेरी बहुत पहले से ही चर्चा चल रही थी। जब मेरी जेपी नड्डा से मुलाकात हुई तो मैंने बस यही बात कही कि मुझे अगर किसी की सेवा में लगाना है तो मंडी की सेवा में लगाएं।

वहीं कंगना ने अपने ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinate) पर निशाना भी साधा। उन्होंने कांग्रेस प्रवक्ता को लेकर कहा कि कि मंडी की जो लड़कियां है उनके भाव क्या चल रहे हैं। अभद्र बातें सुनकर किस का दिल नहीं घबराएगा? मंडी की बहन बेटियों के बारे में ऐसी सोच रखना कितनी नीचता की बात है, हालांकि, इनसे उम्मीद भी क्या रखी जा सकती है। वहीं हमारे प्रधानमंत्री कहते हैं कि मैं मरते दम तक शक्ति की रक्षा करूंगा। उनका भाव किसी से छुपा नहीं है।

मोदी जी कहते हैं मैं हिमाचल का बेटा हूं लेकिन कितनी बार सोनिया गांधी ने प्रदेश का दौरा किया? कितनी बार राहुल गांधी यहां आए, कांग्रेस सिर्फ लोगों को भ्रमित कर रही है। मैं पहाड़ों से हूं और अंग्रेजी नहीं आती तो मेरे साथ भेदभाव किया जाता है।

मैंने हमेशा कहा है कि मैं हिमाचल से हूं मंडी से हूं। ये लोग हिमाचल प्रदेश वास्तविकता को जानते ही नहीं हैं। इन्हें तो ये भी नहीं पता कि ये मंडी कहां है और यहां क्या-क्या होता है। मैं चाहती हूं आप अपने वोट से जवाब दें कि ये कौन सी मंडी है।

कंगना फिल्म अभिनेत्री या स्टार नहीं

आप सभी लोग ये बिल्कुल न सोचें कि कंगना फिल्म अभिनेत्री है या स्टार है। आप मुझे अपनी बेटी, बहन मानकर ही वोट दें। ये जो कुछ लोग सोचते हैं कि मैं फिल्म इंडस्ट्री से हूं तो क्या काम कर पाउंगी। तो मैं उन लोगों को बता दूं कि मैंने 10 साल इंडस्ट्री में भी स्ट्रगल किया है। तो आप ये बिल्कुल न सोचें की कंगना मेहनत नहीं कर पाएगी। मैं मेहनती हूं और मुझपर विश्वास रखें।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड से राजनीति तक... आसान नहीं रहा सफर, 2019 के बाद कंगना रनोट ने इस कारण बदला अपना मन

मंडी से मिला है टिकट

हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की एंट्री हो चुकी है। हिमाचल प्रदेश से भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने वाली अभिनेत्री कंगना रनोट पहली महिला बनी हैं। चारों संसदीय क्षेत्र मंडी, शिमला, हमीरपुर और शिमला से भाजपा ने अब तक किसी महिला को टिकट नहीं दिया था। राम मंदिर, किसान आंदोलन, अनुच्छेद 370 और कई अन्य मुद्दों पर केंद्र सरकार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के पक्ष में दमदार तरीके से खड़े होना कंगना रनोट के काम आया है।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut: पीएम का आभार जताने दिल्ली रवाना हुईं कंगना रनोट, अब इस दिन वापस लौट प्रचार-प्रसार में जुटेंगी क्वीन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.