Move to Jagran APP

Bihar News: JDU एमएलसी दिनेश सिंह की बेटी को जान से मारने की धमकी, फोन कर अपशब्द भी बोला

Bihar News बिहार के जदयू एमएलसी की बेटी को फोन कर जान से मारने की धमकी दी गई है। विधान पार्षद दिनेश सिंह की बेटी को फोन पर पहले अपशब्द बोला गया फिर जान से मारने की धमकी दी गई है।

By Jagran NewsEdited By: Rahul KumarPublished: Sat, 01 Oct 2022 09:33 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 09:33 PM (IST)
Bihar News: JDU एमएलसी दिनेश सिंह की बेटी को जान से मारने की धमकी, फोन कर अपशब्द भी बोला
जदयू के विधान पार्षद दिनेश सिंह। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर। जदयू विधान पार्षद दिनेश प्रसाद सिंह की बेटी कोमल सिंह को मोबाइल पर फोन कर अपशब्द बोला गया। साथ ही जान से मारने की धमकी दी गई। इस मामले में कोमल ने वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत से इसकी शिकायत की है। साथ ही इसकी प्रतिलिपि डीएम व सदर थानाध्यक्ष को भी दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

loksabha election banner

विधानसभा का चुनाव लड़ चुकीं हैं कोमल

कोमल सिंह ने पिछले विधानसभा चुनाव में गायघाट सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन निराशा हाथ लगी थी। वर्तमान में भारत ऊर्जा डिस्टीलरिज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की डायरेक्टर हैं। कंपनी के लेटर पैड पर ही अधिकारियों से उन्होंने इसकी शिकायत की है। इसमें कहा गया है कि एक अक्टूबर की दोपहर 12.38 बजे उनके मोबाइल पर 8536817802 नंबर से फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी। 

एमएलसी से भी मांगी गई थी रंगदारी

सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र मिश्रा का कहना है कि मोबाइल नंबर की जांच की जा रही है। काल डिटेल्स निकालकर आरोपित पर नकेल कसी जाएगी। मालूम हो कि विधान पार्षद चुनाव के दौरान दिनेश प्रसाद सिंह से एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी। मामले में सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई, लेकिन अब तक पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी। जांच में पता चला कि जाली कागजात पर सिम निर्गत कराकर उसी से रंगदारी की मांग की गई थी।

पटना एयरपोर्ट पर हुई थी पूछताछ

गौरतलब है कि पिछले दिनों पटना एयरपोर्ट पर एमएलसी दिनेश सिंह से आयकर की टीम ने करीब तीन घंटे तक पूछताछ की थी। एमएलसी दिनेश सिंह की अटैची से 25 लाख रुपये मिले थे। इलाज कराकर दिल्ली से पटना लौट रहे एमएलसी के की अटैची में आयकर विभाग को बड़ी रकम होने की सूचना मिली थी। इसी आधार पर एमएलसी से पूछताछ की गई थी। आयकर विभाग के अधिकृत सूत्रों ने बताया था उनके पास से जब्त की गई अटैची से 25 लाख रुपये बरामद किए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.