Move to Jagran APP

सीएम नीतीश के बिहार में 20 लाख रोजगार के ऐलान के बाद गदगद दिखे तेजस्वी, बोले- नौजवानों को मिलकर देंगे नौकरी

Bihar Politics स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि दस क्या हमारी सरकार 20 लाख और रोजगार देगी। सीएम के इस बयान के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव काफी गदगद दिखे। उन्होंने कहा कि हमलोग मिलकर बिहार से बेरोजगारी को दूर करेंगे।

By Rahul KumarEdited By: Published: Mon, 15 Aug 2022 12:05 PM (IST)Updated: Mon, 15 Aug 2022 05:24 PM (IST)
सीएम नीतीश के बिहार में 20 लाख रोजगार के ऐलान के बाद गदगद दिखे तेजस्वी, बोले- नौजवानों को मिलकर देंगे नौकरी
सीएम नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव। साभार-इंटरनेट मीडिया

पटना, आनलाइन डेस्क। बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही लगातार विपक्ष की ओर से उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को घेरने की कोशिश हो रही थी। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने वादे पर कायम भी दिखे। इस बीच स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2022) के मौके पर पटना के गांधी मैदान से प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नौकरी और रोजगार को लेकर बड़ी घोषणा कर दी। सीएम नीतीश की घोषणा के बाद तेजस्वी भी गदगद दिखे।

loksabha election banner

'दस क्या 20 लाख नौकरी और रोजगार देंगे'

स्वतंत्रता दिवस पर पटना के गांधी मैदान से सीएम नीतीश कुमार ने बिहार वासियों को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के चुनावी वादे को पूरा करने का भरोसा दिया। उन्होंने 20 लाख युवाओं को नौकरी और रोजगार देने की बात कही। नौकरियों और रोजगार के बारे में सीएम ने कहा कि दस लाख नौकरियां सरकारी होंगी तथा शेष दस लाख नौकरियां अन्य व्यवस्थाओं से दी जाएंगी

सीएम के ऐलान के बाद गदगद हुए तेजस्वी

10 लाख नौकरी देने के वादे को लेर विपक्ष के निशाने पर रहे तेजस्वी यादव आज गदगद दिखे। सीएम नीतीश के ऐलान के बाद उन्होंने कहा कि इससे बड़ा प्लेटफार्म क्या हो सकता है गांधी मैदान से सीएम ने नौकरी और रोजगार की घोषणा की। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने गांधी मैदान से दस नौकरी के साथ रोजगार देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार मिलकर नौजवानों को नौकरी देंग। तेजस्वी ने कहा कि बेरोजगारी हटाना हमारी प्राथमिकता में है। 

गौरतलब है कि 2020 विधानसभा चुनाव के दौरान राजद की तरफ से यह वादा किया गया था कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद 10 लाख सरकारी नौकरी दी जाएगी। सियासी बदलाव के बाद बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद बीजेपी लगातार तेजस्वी से उनके वादे को लेकर सवाल कर रही है। ऐसे में स्वतंत्रता दिवस के दिन सीएम नीतीश कुमार की घोषणा से तेजस्वी से काफी बल मिलेगा। 

Koo App

#NitishKumar #LalanSingh #JantaDalUnited

View attached media content - Ranbir Nandan (@ranbirnandan) 15 Aug 2022

Koo App

इनका इतिहास और हम सभी अनुभव कहता है कि यह इसमें भी यू-टर्न ले लेंगे!

View attached media content - Giriraj Singh (@girirajsingh) 15 Aug 2022


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.